ताज़ा खबर
 

तीन बार विधायक रहे भाजपा नेता के बेटे ने की आत्महत्या, घर में फर्श पर पड़ी मिली लाश

कोतवाली इंस्पेक्टर एमके उपाध्याय ने कहा कि पहली नजर में ये आत्महत्या का मामला लगता है।

UP Police, Bulandshahrप्रतीकात्मक फोटो

उत्तर प्रदेश में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के एक वरिष्ठ नेता के बेटे ने शनिवार (14 नवंबर, 2020) की सुबह कथित तौर पर खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। पुलिस ने यह जानकारी दी। उन्होंने कहा कि जेवर से तीन बार विधायक रह चुके होराम सिंह के बेटे महेश (30) के कमरे से गोली चलने की आवाज आई। आवाज सुनने के बाद जब परिजन वहां पहुंचे तो महेश को मृत पाया।

उन्होंने कहा कि महेश का शव जमीन पर था और उसके पास बंदूक पड़ी हुई मिली। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। कोतवाली इंस्पेक्टर एमके उपाध्याय ने कहा कि पहली नजर में ये आत्महत्या का मामला लगता है। उन्होंने बताया कि परिवार की ओर से अभी तक कोई शिकायत नहीं मिली है और मामले की जांच जारी है।

एक अन्य मामले में प्रदेश के ही नोएडा के सेक्टर-39 थाना क्षेत्र में आज सुबह एक व्यक्ति ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली।

अपर पुलिस उपायुक्त रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर-39 थाना क्षेत्र के सलारपुर कॉलोनी में रहने वाले विपिन कुमार (25) ने अपने घर पर पंखे से फंदा लगाकर कथित तौर पर आत्महत्या कर ली। उन्होंने बताया कि कुमार ने कोई सुसाइड नोट नहीं छोड़ा है। उन्होंने बताया कि पुलिस मौत के कारणों का पता लगा रही है। (एजेंसी इनपुट)

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: हार के बाद मार- कांग्रेस की बैठक में गाली-गलौज, हाथापाई
2 बिहार नतीजों के बाद ही BJP बनने लगी ‘बड़ा भाई’! सांसद निशिकांत दुबे बोले- शराबबंदी बंंद हो
3 दिल्ली: प्रदूषण से बढ़ रहे Coronavirus केस, 7-8 दिन में काबू होंगे हालात- CM का दावा, BJP के गंभीर ने यूं कसा तंज
ये पढ़ा क्या?
X