ताज़ा खबर
 

जयपुर: बीजेपी नेता के बेटे ने शराब के नशे में कार से मजदूरों को कुचला, दो की मौत

भाजपा नेता के बेटे ने एसयूवी गाड़ी से शराब के नशे में फुटपाथ पर सो रहे चार मजूदरों को कुचल दिया। सभी मजदूरों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दो की मौत हो गई।

तस्वीर का प्रयोग प्रतीक के तौर पर किया गया है। (एक्सप्रेस फाइल फोटो)

राजस्थान की राजधानी जयपुर में एक दर्दनाक मामला सामने आया है। आरोप है कि यहां भाजपा नेता के बेटे ने एसयूवी गाड़ी से शराब के नशे में फुटपाथ पर सो रहे चार मजूदरों को कुचल दिया। सभी मजदूरों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दो की मौत हो गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गाड़ी के पीछे मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा का पोस्टर भी लगा मिला है। घटना शुक्रवार की रात की है। पुलिस अाॅफिसर नरेंद्र ने कहा कि, “एक कार ने फुटपाथ पर सो रहे चार लोगों को कुचल दिया। इस घटना में सभी घायल हो गए। घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया। सुबह सूचना मिली कि इनमें से दो की मौत हो गई। अन्य दो घायलों की हालत भी नाजुक बनी हुई है।”

पुलिस ने बताया कि, “आरोपी ड्राईवर की पहचान 35 वर्षीय भरत भूषण मीणा के रूप में हुई है। ड्राईवर गाड़ी चलाने के दौरान नशे में धुत्त था। मेडिकल जांच में उसके खून में एल्कोहल की मात्रा सामान्य से नौ गुणा अधिक पाई गई।” रिपोर्ट के अनुसार, भरत और उसके दोस्त सभी नशे में एक गाड़ी पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। इस दौरान उनलोगों ने पहले गांधी नगर रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर के नीचे पहले फुटपाथ में टक्कर मारी। टक्कर मारने के बाद ड्राईवर ने कार को भगाने की कोशिश की, लेकिन इस दौरान उसने गाड़ी पर से अपना संतुलन खो दिया और वहां सो रहे लोगों को कुचल दिया। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया और मारपीट करने लगे। हालांकि, बाद में लोगों ने आरोपी को पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस ने भरत के उपर हत्या की कोशिश और शराब पीकर तेज रफ्तार से गाड़ी चलाने का मामला दर्ज किया है।

HOT DEALS
  • Sony Xperia XZs G8232 64 GB (Ice Blue)
    ₹ 34999 MRP ₹ 51990 -33%
    ₹3500 Cashback
  • Honor 7X 64 GB Blue
    ₹ 15399 MRP ₹ 16999 -9%
    ₹0 Cashback

 

जिस एसयूवी गाड़ी से यह दर्दनाक घटना हुई है, वह भरत के पिता बद्री नारायण मीणा के नाम पर रजिस्टर्ड है। बद्री नारायण मीणा भाजपा किसान मोर्चा के नेता हैं। घटना के फुटेज में यह दिख रहा है कि इस गाड़ी के पीछे शीशे पर राजस्थान की मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे की गौरव यात्रा का पोस्टर भी चिपका हुआ है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App