ताज़ा खबर
 

शादी के एक महीने बाद ही गहने और 2.5 लाख रुपये लेकर हुई फरार पत्नी, सॉफ्टवेयर इंजीनियर पति बोला- पत्नी का पहले से था अफेयर

चिनप्पनहल्ली के रहने वाले और हरियाणा के मूल निवासी राहुल ने पत्नी कशिश दुसुजा और उसके माता-पिता के खिलाफ एचएएल पुलिस में शिकायत की है। राहुल ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है।

FIR, Police, Details About FIRप्रतीकात्मक तस्वीर (फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस)

29 वर्षीय एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर ने अपनी पत्नी के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज कराई है। इंजीनियर की पत्नी जो खुद एक टेकी है शादी के एक महीने बाद ही गहने और 2.5 लाख रुपये लेकर फरार हो गई। पत्नी अपने माता पिता के साथ फरार हुई है। राहुल चोपड़ा नाम के इस शख्स ने जनवरी में कशिश दुसेजा नाम की 27 वर्षीय लड़की से शादी की थी। कशिश ने शादी के वक़्त राहुल को नहीं बताया कि वह किसी और से प्यार करती है।

चिनप्पनहल्ली के रहने वाले और हरियाणा के मूल निवासी राहुल ने पत्नी कशिश दुसुजा और उसके माता-पिता के खिलाफ एचएएल पुलिस में शिकायत की है। राहुल ने उनपर धोखाधड़ी का आरोप लगाया है। राहुल ने पुलिस को बताया कि यह एक अरेंज मैरिज थी और उन्होंने हरियाणा में शादी की थी जिसके बाद वे एचएएल के एक फ्लैट में शिफ्ट हो गए। पुलिस ने कहा कि महिला का कथित तौर पर अफेयर चल रहा था और पति को उसके फरार होने के बाद पता चला। पुलिस ने कहा “पति को बिना कुछ बताए महिला नकदी और शादी में मिले सभी गहनों के साथ फरार हो गई। उसके साथ उसके मां-बाप भी हैं।”

राहुल ने बताया “21 फरवरी को उसके माता-पिता घर आए और सभी गहने और नकदी पैक करने लगे और उसे साथ ले जाने लगे। जब मैंने उनसे पूछताछ की, तो उनके पिता ने मुझे बताया कि वह उन्हें अस्पताल ले जा रहे हैं और मुझे गालियां देने लगे। मैंने तुरंत पुलिस को फोन किया और उनकी मदद मांगी। पुलिस ने उसे पुलिस स्टेशन आने के लिए कहा लेकिन वह और उसके माता-पिता हरियाणा के लिए रवाना हो गए। बाद में, जब मैंने उसका लैपटॉप चेक किया तो मुझे उसकी तस्वीरें दूसरे व्यक्ति के साथ मिलीं।”

पुलिस ने कहा कि महिला ने उनसे कहा था कि वह इस मुद्दे को सुलझाने के लिए पुलिस स्टेशन आएगी, लेकिन वह वहां से हवाई अड्डे गई और शहर के बाहर चली गई। एक अधिकारी ने बाया कि यह एक अरेंज मैरिज थी और उसने और उसके माता-पिता ने राहुल को उसकी लव लाइफ के बारे में नहीं बताया था। एक महीने के बाद वह बिना कुछ बताए अपने साथ 2.4 लाख रूपाय और सोने के गहने जो शादी में उसे दिये गए थे, लेकर भाग गई। बाद में जब राहुल को पता चल तो उन्होंने धोखाधड़ी की शिकायत दर्ज कराई है।

Next Stories
1 गुजरात: कुछ ही दिनों में नरोदा गाम दंगे पर फैसला सुनाने वाले थे, हुआ जज का तबादला; फिर से वकीलों को रखनी पर सकती हैं दलीलें
2 तिहाड़ के कैदियों ने तैयार किया हर्बल गुलाल
3 बिहार की राजनीति में “मिस्ट्री लेडी” की एंट्री, अखबारों में ऐड देकर पुष्पम प्रिया ने खुद को बताया सीएम कैंडिडेट
ये पढ़ा क्या?
X