ताज़ा खबर
 

राहुल गांधी की मौजूदगी में कांग्रेसी बनीं Urmila Matondkar, सोशल मीडिया पर लोग बोले- हो जा रंगीला रे…

उर्मिला मातोंडकर ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इस बात की पुष्टि कांग्रेस के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से राहुल-उर्मिला की फोटो डाल कर की गई। ऐसे में इस फोटो और कांग्रेसी उर्मिला पर यूजर्स ने कुछ ऐसे रिएक्ट किया है।

राहुल गांधी के साथ उर्मिला मातोंडकर, फोटो सोर्स- ट्विटर (INCIndia)

Urmila Matondkar in Congress: चुनावी सीजन में सेलेब्स का राजनीतिक पार्टियों से जुड़ना शुरू हो गया है। इसी सिलसिले में आज (27 मार्च) को बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्मिला मातोंडकर कांग्रेस में शामिल हुईं। उर्मिला के कांग्रेस में शामिल होने के साथ ही राजनीतिक गलियारों में चर्चा तेज हो गई है कि वो मुंबई उत्तरी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ सकती हैं। गौरतलब है कि हाल ही में जयाप्रदा ने भाजपा और दक्षिण सिनेमा के एक्टर मोहन बाबू ने वाईएसआर कांग्रेस का हाथ थामा था। वहीं उर्मिला के कांग्रेस में शामिल होने पर सोशल मीडिया पर काफी रिएक्शन देखे जा रहे हैं। एक नजर उन रिएक्शन्स पर…

यूजर्स ने किया ऐसे रिएक्ट: एक यूजर (amirlko0522) ने लिखा- हो जा रंगीला रे। वहीं एक दूसरे एक यूजर (vipinmaurykk) ने लिखा- जाया प्रादा की बराबरी पूरी हो गयी। तुम डाल डाल हम पात पात। वहीं एक और यूजर ने लिखा- लगभग दोनों का उम्र समान है ! इसके साथ ही एक और यूजर (fab_sunil) ने इस फोटो को कैप्शन देते हुए लिखा- कुंवारा 2। बता दें कि कुंवारा उर्मिला मांतोडकर की फिल्म थी जिसमें उनके साथ गोविंदा भी थे।

National Hindi News Today LIVE: पढ़ें आज के के सभी बड़े अपडेट्स

हॉट सीट नसीब न होगी: एक यूजर (AnantMi81592570) ने लिखा- कोई फायदा नहीं कुछ भी जतन कर लो भाई हाट सीट नसीब नहीं होगी। एक यूजर (arun_dhmn)ने लिखा- आई रे जोर लगा के नाचो रे……।

 

 

सपना का किया जिक्र: एक यूजर (ImRiCkYPatel) ने कांग्रेस पर तंज कसते हुए लिखा- कल को यह भी ना बोल दे के यह पुरानी तस्वीर है मैंने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की है। गौरतलब है कि हाल में खबर सामने आई थी की सपना चौधरी और उनकी बहन ने कांग्रेस का हाथ थाम लिया है। इसके साथ ही एक फॉर्म भरते फोटो और प्रियंका गांधी के साथ उनका एक फोटो भी सोशल मीडिया पर सामने आया था। हालांकि अगले ही दिन सपना चौधरी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इस बात की सफाई दी थी और कहा था कि उन्होंने कांग्रेस ज्वाइन नहीं की। वहीं उसके बाद मनोज तिवारी के साथ उनकी फोटो सामने आई थी और मनोज तिवारी ने बयान दिया था कि वो सपना के कॉन्टेक्ट में हैं और जल्द ही एक अच्छी खबर सामने आ सकती है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Mission Shakti: राहुल गांधी ने दी DRDO को बधाई, मोदी पर कसा तंज- पीएम को विश्व थियेटर दिवस की शुभकामनाएं
2 Bhopal में 2 बिल्डरों का फर्जीवाड़ा: कागज में कमाई 300 रुपए महीना, जांच में मिली 25 करोड़ की संपत्ति
3 मिशन शक्ति पर अखिलेश बोले- नरेंद्र मोदी ने लिया एक घंटे का मुफ्त टीवी कवरेज, सोशल मीडिया पर मिले ऐसे जवाब
रूपेश हत्याकांड
X