ताज़ा खबर
 

PM मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन के बाद सोशल मीडिया पर बोले लोग- ATM पर जाने वाले वापस लौट आएं, चिंता की बात नहीं

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के राष्ट्र के नाम संबोधन से पहले और बाद में लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए। कुछ लोगों ने एटीएम की लाइन का जिक्र किया तो कई उर्मिला मातोंडकर को भी इसमें खींच लाए।

भारत अंतरिक्ष में भी युद्धक क्षमता वाला देश बन चुका है। (फोटो सोर्स: ANI and The indian express)

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार सुबह (27 मार्च) को राष्ट्र के नाम संबोधन दिया। इस दौरान उन्होंने देश के अंतरिक्ष महाशक्ति बनने की जानकारी दी। ऐसे में लोगों ने सोशल मीडिया पर जमकर मजे लिए। किसी ने लिखा कि जो लोग एटीएम पर लाइन लगाए खड़े हैं, लौट आएं। आज बात अंतरिक्ष की हो रही है।

किसी ने कहा बालाकोट के सबूत दिखाएंगे : ट्विटर पर राष्ट्र के नाम संबोधन करने का ऐलान करने के करीब एक घंटे बाद पीएम मोदी ने संबोधन दिया। इस बीच देश के तमाम समाचार न्यूज चैनल और सोशल मीडिया पर जमकर कयास बाजी हुई।

कोई बोला दाऊद पर होगा ऐलान : किसी ने कहा कि हो सकता है कि पीएम मोदी पाकिस्तान में छिपे बैठे अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम को लाने का ऐलान करेंगे। कुछ ने कयास लगाया कि पिछले महीने पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के बालाकोट में हुई एयर स्ट्राइक का सबूत पीएम मोदी दिखाएंगे। किसी ने युवा वोटर्स को मैसेज देने की बात का जिक्र किया।

मसूद अजहर का भी जिक्र : कुछ लोगों ने कहा कि पाकिस्तान में बैठे आतंकी मसूद अजहर को लाने की बात हो सकती है, क्योंकि कुछ देर पहले ही पीएम मोदी ने सुरक्षा परिषद की बैठक में हिस्सा लिया था। या हो सकता है कि आज जो लोकपाल के सदस्य शपथ ले रहे हैं उनके बारे में मोदी कोई बात करें। वहीं, बीजेपी नेता मनोज तिवारी ने कहा- जिस प्रकार से कई लोग अंदेशा लगा रहे हैं तो कुछ तो खास है। बताने के लिए बहुत कुछ है, पर ये खास है। देश के हित में ही कोई चीज होगी।

लोगों ने किए ऐसे भी दावे : कुछ लोगों ने सोशल मीडिया पर लिखा कि पीएम मोदी की एंटी-सैटेलाइट मिसाइल का जवाब देने के लिए कांग्रेस आज उर्मिला मातोंडकर को लॉन्च कर रही है। वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा कि अबे, सैटेलाइट का मलबा कहां है? इसके अलावा कुछ यूजर्स ने एटीएम की लाइन को लेकर ट्वीट किया।

बुधवार सुबह पीएम ने किया था ट्वीट : बता दें कि पीएम मोदी ने बुधवार की सुबह ट्वीट कर कहा था- मेरे प्यारे देशवासियों, आज सवेरे लगभग 11.45 – 12.00 बजे मैं एक महत्वपूर्ण संदेश लेकर आप के बीच आऊँगा। इधर, 2019 लोकसभा चुनाव के लिए पीएम नरेंद्र मोदी कल से चुनाव प्रचार करने जा रहे हैं। मेरठ में रैली के जरिए वे बीजेपी के चुनावी प्रचार की शुरुआत करेंगे।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Bihar: ऑटो रिक्शा चालक ने दोस्तों के साथ की पुलिसकर्मी की पिटाई, जानें पूरा मामला
2 500 करोड़ रुपए का ड्रग्स गुजरात ला रहे थे माफिया, पकड़े जाने के डर से बीच समंदर बोट को लगा दी आग
3 मेट्रो के यात्रियों की संख्या में गिरावट का DMRC ने खंडन किया, आप ने पूछा था कारण
बंगाल चुनाव
X