ताज़ा खबर
 

Bengaluru: दिल्ली से मंगाया था इलेक्ट्रिकल्स सामान, पार्सल में निकला सांप तो पसीने-पसीने हो गए दुकानदार

बिजली दुकान के कर्मचारियों ने बताया कि उन्हें पहले लगा कि डिब्बे में निकला सांप खिलौना है लेकिन बाद में जब सांप हिलने-डुलने लगा तब वे काफी डर गए।

प्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

बेंगलुरु में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां के व्यस्त केम्पेगौड़ा रोड पर एक बिजली की दुकान के कर्मचारी उस समय दंग रह गए जब दिल्ली से आए पार्सल सांप निकला। यह घटना शनिवार ( 5 अक्टूबर ) की सुबह की बताई जा रही है। कर्मचारियों ने बताया कि पहले तो उन्हें लगा कि यह एक खिलौना है जो पार्सल में लाइटों के साथ आ गया है। लेकिन बाद में जब सांप हिलने-डुलने लगा तो वो काफी डर गए। इसके बाद सपेरे को बुलाकर 2 फुट लंबे सांप को रेसक्यू किया गया।

दिल्ली से आया था पार्सलः यह घटना शनिवार की सुबह 10.15 बजे की है जब हिलेशन लैंप्स नाम की बिजली दुकान में काम करने वाला कर्मचारी गोविंद (38) डिब्बे को कूडे़दान में फेंकने जा रहा था। कर्मचारी ने बताया,’यह पार्सल शुक्रवार (4 अक्टूबर) को दिल्ली से आया था और मुझे नहीं पता इसके अंदर कैसे सांप घुस आया। हम शनिवार सुबह डब्बे में रखी लाइट को निकालकर खाली डब्बे को फेंकने जा रहे थे। तभी इसमें सांप दिखाई दिया।’
National Hindi News, 6 October 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया से जुड़ी हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

पार्सल में निकला सांपः कर्मचारी ने आगे कहा,’यह एक कमर्शियल एरिया है। यहां सांप नहीं पाए जाते। ऐसी संभावना है कि यह सांप कुरियर बॉक्स में आया था।’ इससे पहले ओडिशा के रायरंगपुर में एक व्यक्ति ने जैसे ही पार्सल खोला उसमें से सांप निकला। जानकारी के मुताबिक व्यक्ति ने ऑनलाइन सामान मंगवाया था। जैसी ही उन्होंने पार्सल खोला उसमें से सांप निकला। इसे देखकर व्यक्ति घबरा गया और चिल्लाने लगा।

वन विभाग के अधिकारियों ने किया रेस्क्यूः व्यक्ति की आवाज सुनकर आसपास के लोग उनके घर इकट्ठा हो गए। बाद में घटना की सूचना वन विभाग के अधिकारियों को दी गई। जिसके बाद अधिकारियों ने सांप को रेस्क्यू कर उसे जंगल में छोड़ दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Odisha: रास्ते में खत्म हो गया गर्भवती को लेकर जा रही एंबुलेंस का पेट्रोल, तड़प-तड़पकर हुई मां व बच्चे की मौत
ये पढ़ा क्या?
X