scorecardresearch

UP News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की सभा में घुसा सांप, मच गया हड़कंप

UP News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सिद्धार्थनगर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान वहां उपस्थित लोगों को संबोधि कर रहे थे तभी उसी दौरान लोगों के बीच एक सांप तेजी से घुस आया। सांप के आने के बाद पूरी जनसभा में भगदड़ मच गई।

UP News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की सभा में घुसा सांप, मच गया हड़कंप
UP News: डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की जनसभा में सांप घुसा (Photo- ANI)

UP News: उत्तर प्रदेश के डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक की जनसभा में सांप घुस गया जिसके बाद उनकी जनसभा में अफरा-तफरी का माहौल हो गया लोग कुर्सियां छोड़कर भागने लगे। दरअसल रविवार (25 सितंबर) को डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक सिद्धार्थनगर जिले में एक कार्यक्रम के दौरान वहां उपस्थित लोगों को संबोधि कर रहे थे तभी उसी दौरान लोगों के बीच एक सांप तेजी से घुस आया। सांप के आने के बाद पूरी जनसभा में भगदड़ मच गई, हालांकि इस दौरान डिप्टी सीएम लगातार मंच से सांप को नहीं मारने की अपील करते रहे।

इस दौरान एक युवक ने हिम्मत दिखाई और उसने उस सांप को डंडे से उठाकर सभा के बाहर ले जाकर फेंक दिया। वहां उपस्थित लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया और इसे सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया जिसके बाद से ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। डिप्टी सीएम सिद्धार्थ नगर जिले के मिठवल ब्लॉक में एक चौपाल कार्यक्रम को संबोधित करने के लिए पहुंचे थे।

डिप्टी सीएम की सांप को न मारने की अपील

जब डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक मिठवल ब्लॉक में चौपाल को संबोधित कर रहे थे तभी ये सांप लोगों की कुर्सियों के बीच घुस आया जिससे वहां बैठे लोगों में अफरा-तफरी मच गई। हालांकि डिप्टी सीएम ने इस दौरान लोगों से अपील की कि वो सांप को मारें नहीं बल्कि उसे जनसभा से बाहर निकाल दें। उन्होंने जनसभा में बैठे लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की और कहा आप लोग घबराएं नहीं सांप खुद ब खुद ही चला जाएगा।

एक युवक ने डंडे से सांप को बाहर निकाला

सांप के जनसभा में आने के बाद से मचे अफरा-तफरी के माहौल के बीच एक युवक ने बहादुरी दिखाते हुए सांप को एक डंडे की मदद से उठाकर जनसभा के बाहर फेंक दिया। जब सांप बाहर निकल गया तब जाकर कहीं जनसभा में उपस्थित लोगों की जान में जान आई। इस जनसभा में डिप्टी सीएम को लेकर सुरक्षा व्यवस्था को काफी मजबूत थी लेकिन कोई ये नहीं जानता था कि सांप इसमें घुसकर उत्पात मचा देगा।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 26-09-2022 at 03:10:52 pm
अपडेट