ताज़ा खबर
 

स्मृति का प्रियंका पर तंज, बोलीं- 2014 में बूथ-बूथ भागे थे राहुल, अब कामदार की वजह से नामदार भी सड़क पर उतरीं

स्मृति ईरानी ने कहा कि नामदार की वजह से 2014 के चुनाव में राहुल को बूथ-बूथ भागना पड़ा था। लेकिन अब नामदार को भी सड़क पर उतरना पड़ा है।

Author Updated: February 9, 2019 5:17 PM
केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी फोटो सोर्स- ट्विटर/ANI

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी के उज्ज्वला स्वाभिमान उत्सव के 40 हजार लाभार्थियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बात की। इस दौरान उन्होंने राहुल और प्रियंका गांधी पर निशाना साधा। ईरानी ने कहा कि कामदार की वजह से 2014 के चुनाव में राहुल को बूथ-बूथ भागना पड़ा था। लेकिन अब नामदार को भी सड़क पर उतरना पड़ा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि उज्ज्वला योजना का लाभ पाकर अब महिलाओं को खाना पकाते समय धुंए का सामना नहीं करना पड़ता है।

दरअसल, स्मृति ईरानी उज्ज्वला योजना के लाभार्थियों से वीडियो कान्फ्रेंसिंग के जरिए बात कर रही थी। इसके बाद मीडिया से बात करते हुए उन्होंने राहुल पर तंज कसा है। ईरानी ने कहा, ‘5 साल पहले साल 2014 के चुनाव के दौरान राहुल गांधी पहली बार बूथ-बूथ भागे थे। अब कामदार का काम ऐसा है कि नामदार को भी सड़क पर उतरना पड़ा है।’ बता दें कि हाल ही में प्रियंका गांधी को कांग्रेस पार्टी ने पूर्वी यूपी की कमान सौंपी है। उन्हें पार्टी का महसचिव बनाया गया है।

बता दें कि प्रियंका की राजनीति में एंट्री के बाद से जहां एक ओर कांग्रेस काफी उत्साहित लग रही है तो वहीं बीजेपी लगातार उनपर हमले कर रही है। इस बीच यूपी में अपनी पकड़ मजबूत करने के इरादे से प्रियंका और ज्योतिरादित्य सिंधिया जल्द ही राजधानी लखनऊ के दौरे पर जा रहें है। वहीं बीजेपी के बड़े नेता भी लगातार यूपी में रैलियां कर 2019 की तैयारी कर रहें हैं। स्मृति ईरानी भी लगातार अमेठी के दौरे कर रहीं हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 कर्नाटकः कांग्रेस नेता खड़गे बोले, ‘हताश BJP कर रही है सरकार गिराने की कोशिश, लेकिन हमारे विधायक मजबूत’
2 गुर्जर आरक्षण आंदोलनः CM गहलोत ने झाड़ा पल्ला, बोले- पटरियों पर न बैठें, PM मोदी से करें बात
3 पश्चिम बंगाल कांग्रेस अध्यक्ष की दो टूक- कोई नहीं चाहता दीदी के साथ हो गठबंधन, यही अंतिम सत्य