ताज़ा खबर
 

Amethi: स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कांधा, राहुल गांधी की हार के बाद हुई थी हत्या

अमेठी में स्मृति ईरानी ने अपने करीबी सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद आज उनकी अर्थी को कांधा दिया। कल सुरेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

अमेठी में सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कांधा देती हुई स्मृति ईरानी

उत्तर प्रदेश के अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी बीजेपी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह की हत्या के मामले में पुलिस अब तक 7 लोगों को हिरासत में ले चुकी है। मामले की जानकारी मिलते ही स्मृति ईरानी दिल्ली से अमेठी पहुंचीं। इस दौरान उन्होंने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कांधा भी दिया। बताया जा रहा है कि सुरेंद्र के परिवार को ढांढस बंधाते वक्त स्मृति भावुक हो गई थीं और उनकी आंखों में आंसू आ गए थे।

National Hindi News, 26 May 2019 LIVE Updates: दिन-भर की बड़ी खबरों के लिए क्लिक करें

बेटे ने कांग्रेस पर लगाया आरोप: सुरेंद्र सिंह के बेटे का कहना है कि लोकसभा चुनाव के दौरान उनके पिता काफी ज्यादा सक्रिय रहते थे। वह हर वक्त संसदीय क्षेत्र में लोगों से मुलाकात करते रहते थे और सिर्फ खाना खाने के लिए घर आते थे। बेटे का आरोप है कि चुनावी रंजिश के चलते उनके पिता की हत्या की गई है। उन्होंने इस मामले में कांग्रेस पर भी आरोप लगाया है।

सीएम योगी ने डीजीपी को दिए निर्देश: अमेठी में बीजेपी कार्यकर्ता की हत्या को लेकर उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश के डीजीपी को भी निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने डीजीपी से 24 घंटे के अंदर मामला सुलझाने के लिए कहा है। बता दें कि इस मामले में पुलिस अब तक 7 लोगों को हिरासत में ले चुकी है।

 

दिल्ली से तुरंत अमेठी पहुंची थीं स्मृति: सुरेंद्र सिंह को स्मृति ईरानी का करीबी बताया जा रहा है। ऐसे में स्मृति को जैसे ही सुरेंद्र सिंह की हत्या का पता चला, वह दिल्ली से अमेठी के लिए रवाना हो गईं। यहां उन्होंने सुरेंद्र के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान परिजनों को ढांढस देते वक्त स्मृति भावुक हो गई थीं। इसके बाद उन्होंने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को कांधा भी दिया।

बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान भी थे सुरेंद्र: गौरतलब है कि सुरेंद्र सिंह बरौलिया गांव के पूर्व प्रधान भी रह चुके हैं। परिजनों ने बताया कि गोली चलने की आवाज सुनकर वे सुरेंद्र के कमरे में पहुंचे। इसके बाद उन्हें ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, लेकिन रास्ते में ही उनकी मौत हो गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X