ताज़ा खबर
 

रिया के समर्थन में उतरे सितारे, टीशर्ट पर नारे लिखकर मांग रहे न्याय, मोदी सरकार के आलोचक हैं कई

रिया की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड के कई सितारे उनके समर्थन में उतर आए हैं।

Bollywood actressएक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को भायकुला जेल शिफ्ट कर दिया गया है। (फोर्स रॉयटर्स)

एनसीबी द्वारा एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार करने के एक दिन बाद उन्हें एजेंसी के दक्षिणी मुंबई स्थित कार्यालय से भायकुला जेल भेज दिया गया। मंगलवार को रिया को उनके ‘लिव इन पार्टनर’ सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े मादक पदार्थ के एक मामले में गिरफ्तार किया गया था और उसके बाद ही उन्हें एक स्थानीय अदालत ने 22 सितंबर तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया।

रिया की गिरफ्तारी पर बॉलीवुड के कई सितारे उनके समर्थन में उतर आए हैं। अनुराग कश्यम, शबाना आजामी, फरहान अख्तर, करीना कपूर, विद्या बालन, अभय देओल, सोनम कपूर और मलाइका अरोड़ा सहित कई फिल्मी सितारों ने उनके समर्थन में सोशल मीडिया संदेश दिया। कई सितारों ने #JusticeforRhea लिखकर इंसाफ की मांग की।

रिया के समर्थन में इन सितारों ने जो संदेश शेयर किया है उसमें पितृसत्ता के खिलाफ कहा गया है। संदेश रिया की टी-शर्ट पर भी लिखा जब वो मंगलवार को एनसीबी ऑफिस पहुंची थीं। सोशल मीडिया में जो संदेश शेयर किया जा रहा है उसमें लिखा है, ‘गुलाब लाल होते हैं, वॉयलेट्स नीले होते हैं, आओ पितृसत्ता को ध्वस्त करते हैं, मैं और तुम।’ इनमें कई फिल्मी सितारों को पीएम मोदी का आलोचक माना जाता है, इसमें अनुराग कश्यप का नाम प्रमुखता से लिया जा सकता है।

Kangana Ranaut News Live Updates

बता दें कि बुधवार सुबह 10 बजकर 15 मिनट पर एक्ट्रेस को एजेंसी के अधिकारी भायकुला जेल ले गए। मंगलवार की रात अभिनेत्री एजेंसी के कार्यालय में ही रहीं। एनसीबी ने दावा किया कि वह मादक पदार्क ‘सिंडिकेट’ की सक्रिय सदस्य थीं और उन्होंने राजपूत, अपने ब्वॉयफ्रेंड के लिए मादक पदार्थ खरीदे थे। अदालत ने एक्ट्रेस की जमानत याचिका खारिज कर दी। हालांकि एनसीबी ने यह भी बताया कि वह अभिनेत्री को अपने हिरासत में नहीं रखना चाहती है क्योंकि वह उनसे तीन दिन तक पूछताछ कर चुकी है।

गिरफ्तारी के तुरंत बाद उन्हें कोविड-19 जांच के लिए मध्य मुंबई के बीएमसी संचालित सायन अस्पताल ले जा जाया गया। वहां उनकी कोविड-19 जांच रिपोर्ट निगेटिव आई। इसके बाद उन्हें दक्षिणी मुंबई के एजेंसी के कार्यालय शाम सात बजकर 15 मिनट के आसपास ले जाया गया और वीडियो कॉन्फ्रेंस के माध्यम से अदालत के समक्ष पेश किया गया।

 

View this post on Instagram

 

Everyone loves a witch hunt as long as it’s someone else’s witch being hunted. Walter Kirn

A post shared by Sonam K Ahuja (@sonamkapoor) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 बिहार चुनाव: चार दर्जन सीटों पर है मुस्लिमों का दबदबा, पर MY समीकरण वाले राजद महागठबंधन की नहीं राह आसान, जानें- क्यों?
2 रवीश कुमार ने उठाया सवाल, एक तरफ बीजिंग के बैंक से लिए जा रहे लोन, दूसरी तरफ बैन हो रहे ऐप
3 21 दिन में खत्म करना था कोरोना, निपटा दिए करोड़ों रोजगार और छोटे उद्योग, राहुल गांधी ने जारी किया वीडियो
ये पढ़ा क्या?
X