ताज़ा खबर
 

Lok Sabha Election 2019: चुनाव प्रचार के लिए निकले सीएम पर चली चप्पल, देखें Video

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): चप्पल फेंकने वाली शख्स की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। इस घटना के बाद सीएम की सुरक्षा घेरे में सेंध को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं।

TamilNadu,palaniswami लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए तंजावुर पहुंचे सीएम के. पलानीस्वामी पर चप्पल फेंकी गई।( फोटो सोर्स- PTI)

Lok Sabha Election 2019: तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी सोमवार को लोकसभा चुनाव के प्रचार के लिए तंजावुर पहुंचे। इस दौरान उनपर चप्पल फेंकी गई। चप्पल फेंकने वाली शख्स की पहचान फिलहाल नहीं हो पाई है। इस घटना के बाद सीएम की सुरक्षा घेरे में सेंध को लेकर सवाल उठाए जा रहे हैं। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि उनकी कार के ऊपर चप्पल पड़ी हुई है। गौरतलब है कि 18 अप्रैल को तमिलनाडु की 39 लोकसभा सीटों के लिए मतदान डाले जाएंगे। 23 मई को चुनाव नतीजे घोषित होंगे।इसके चलते राजनीतिक पार्टियों ने चुनावी प्रचार तेज कर दिए हैं।Mirror Now के ट्विटर हैंडल से एक वीडियो  शेयर की गई है जिसमें यह वारदात कैद हुई है।

यह पहला मौका नहीं है इससे पहले सीएम पलनीस्वामीा को लेकर हाल ही में खबर आई थी कि सीएम आवास के बाहर बम लगाया गया। हालांकि बाद में यह खबर गलत साबित हुई थी। बम रखने की बात को अफवाह बताया गया था। बाद में पुलिस ने तहकीकात करते हुए एक मानसिक रूप से विक्षिप्त 23 वर्षीय युवक को गिरफ्तार किया। इस शख्स ने ही सोमवार (18March) सुबह पुलिस नियंत्रण कक्ष में फोन कर दावा किया कि मुख्यमंत्री के आवास पर बम लगाया गया है।

बता दें कि यह पहला वाकया नहीं है जब किसी मुख्यमंत्री के ऊपर चप्पल फेंकी गई है। इससे पहले बिहार के सीएम नीतीश कुमार पर भी चप्पल फेंकनी की घटना सामने आ चुकी है। इसके अलावा मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर कभी एक जनसभा के दौरान चप्पल फेंकी गई थी।

Next Stories
1 Bhopal: बाल्टी-मग चोरी करके दूसरों की छत पर नहाता है यह चोर, फ्रिज खोलकर निकाल लेता है खाना
2 जिस इलाके में जाने से भी डरते हैं पुलिसकर्मी, वहां 7 डकैतों को गिरफ्तार कर चुकी यह लेडी सिंघम
3 गुवाहाटीः तूफान के दौरान ड्यूटी पर तैनात रहा ट्रैफिक पुलिस का कॉन्स्टेबल, बना सोशल मीडिया स्टार
यह पढ़ा क्या?
X