Six Month Old Boy Dies After Mother Wearing High Heels Loses Balance-छह माह के बच्चे के लिए काल बन गई ऊंची हील की सैंडिल, लड़खड़ाकर गिर पड़ी गोद में लेकर चल रही मां - Jansatta
ताज़ा खबर
 

छह माह के बच्चे के लिए काल बन गई ऊंची हील की सैंडिल, लड़खड़ाकर गिर पड़ी गोद में लेकर चल रही मां

ऊंची हील सैंडिल एक छह महीने के बच्चे की मौत का कारण बन गया।मामला मुंबई के कल्याण इलाके का है। घटना शनिवार(पांच मई) को करीब तीन बजे हुई, जब कल्याण के मातोश्री हाल में महिला एक शादी समारोह में शिरकत कर रही थी।

प्रतीकात्मक तस्वीर

ऊंची हील सैंडिल एक छह महीने के बच्चे की मौत का कारण बन गया।मामला मुंबई के कल्याण इलाके का है। घटना शनिवार(पांच मई) को करीब तीन बजे हुई, जब कल्याण के मातोश्री हाल में महिला एक शादी समारोह में शिरकत कर रही थी। घटना के बाद शादी समारोह की खुशियां मातम में बदल गईं। मां दहाड़े मार-मारकर रोने लगी। सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने मौका-ए-मुआयना किया।

छह महीने के बच्चे मोहम्मद शेख की मां फेमिदा शेख ने ऊंची एड़ी की सैंडिल पहन रखी थी। जब वह दूसरे तल से पहले तल पर गोद में मोहम्मद शेख को लेकर आ रही थी तो अचानक संतुलन खो दिया। क्योंकि वह ऊंची सैंडिल पहनकर ठीक से नहीं चल पा रही थी। इस दौरान गोद से बच्चा फिसल कर नीचे गिर गया। बच्चे के गिरने से उसकी रीढ़ की हड्डियों में गंभीर चोट लगी। और अस्पताल जाने से पहले ही मौत हो गई।

महात्मा फुले पुलिस स्टेशन के असिस्टेंट पुलिस इंस्पेक्टर विजय खेडकर ने कहा-हम सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे और घायल बच्चे को रुक्मिणी हास्पिटल लेकर पहुंचे, जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।महिला और उसके रिश्तेदारों ने पूरी घटना का विवरण बताया। दुर्घटना में मौत का केस दर्ज करते हुए हमने शव को परिवार के हवाले कर दिया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App