ताज़ा खबर
 

Mumbai: मॉल के सामने मैनहोल में गिरा सिंगापुर का बिजनेसमैन, बाहर निकलकर बोले- नरक जैसा था माहौल, माइक्रो सेकेंड में हो गया था लापता

मुंबई में लोअर परेल में एक मॉल के सामने सिंगापुर से आया एक कारोबारी सीवर में गिर गया। बाहर निकलकर व्यापारी ने कहा कि अंदर बदबूदार और नर्क जैसा माहौल था। सोशल मीडिया पर कारोबारी ने अपना अनुभव साझा किया है।

manhole in mumbaiमॉल के सामने मैनहोल में गिरा सिंगापुर का बिजनेसमैन, सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

सिंगापुर की एक कंपनी के मालिक मुंबई के सीवर में गिर गए। बचने के बाद उन्होंने अनुभव को साझा किया है। मुंबई की सड़कों पर सीवर का होना आम बात है। हर साल यहां की सरकार द्वारा इन सीवरों को ठीक करने की बात कही जाती है लेकिन सड़कों की स्थिति वहीं की वहीं बनी हुई हैं। दरअसल सिंगापुर से आए हेलिओस कैपिटल मैनेजमेंट कंपनी के मालिक समीर अरोड़ा गुरुवार (25 अप्रैल) को मुंबई के लोअर परेल स्थित एक बड़े मॉल के बाहर एक खुले सीवर में गिर गए, जिसके बाद आसपास के लोगों की मदद से उन्हें बाहर निकाला गया। समीर को कुछ मामूली चोटें आई हैं।

‘नरक जैसा था अंदर का अनुभव’: समीर अरोड़ा ने घटना पर ट्वीट करते हुए कहा, ‘सीवर के अंदर मेरा अनुभव नरक जैसा और बदबूदार था। मुझे ऐसा लगा कि मैं चंद सेकेंड में लापता हो गया। सीवर के आकार की वजह से मैं बाहर निकलने में सफल रहा और मुझे नई जिंदगी मिली।’ अरोड़ा की जान तो बच गई लेकिन उनका फोन सीवर में गिर गया। उन्होंने लिखा, ‘अगर बीएमसी को मेरा फोन मिलता है तो वह मेरी शुभकामनाओं के साथ उसे अपने पास रख सकते हैं।’

National Hindi News, 27 April 2019 LIVE Updates: दिनभर की अहम खबरों के लिए क्लिक करें

बढ़ती जा रही हादसों की तादादः बता दें कि पिछले महीने मुंबई में सीएसटी रेलवे स्टेशन के नजदीक एक फुट ओवर ब्रिज गिर गया था, इस हादसे में छह लोगों की मौत हो गई थी। ब्रिज के गिरने से आधा दर्जन से भी ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। इससे पहले अगस्त 2017 में एक डॉक्टर की अपने घर से कुछ दूरी पर सीवर में गिरने से मौत हो गई थी।

बीजेपी ने किया था वादाः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की बीजेपी ने वादा किया है कि अगर उनकी पार्टी सत्ता में आती है तो वह बुनियादी ढांचे और जीवन स्तर को बेहतर बनाने के लिए 1.44 ट्रिलियन डॉलर खर्च करेगी। भाजपा और उसकी सहयोगी पार्टी शिवसेना पिछले दो दशकों से मुंबई के स्थानीय निकाय में सरकार का हिस्सा रही हैं। आने वाले सोमवार (29 अप्रैल) को यहां वोट डाले जाएंगे।

Next Stories
1 Manipur: छात्रों के निलंबन से भड़के छात्र संगठन ने स्कूल को लगाई आग, मंत्री बोले- दोषियों को छोड़ेंगे नहीं
2 MP में पारा 46 पार, पुडुचेरी में बारिश के बाद चक्रवात की आशंका, वीकेंड पर दिल्ली में ऐसे मौसम की संभावना
3 RBI लाने जा रहा यह 20 रुपये का नया नोट, देखें कैसा होगा
आज का राशिफल
X