scorecardresearch

यूपी: एक समाज और अधिकारियों को गाली देने वाले सिंगा पंडित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महेश शर्मा के साथ सामने आई फोटो

Singga Pandit: एक समाज विशेष के लिए आपत्तिजनक शब्द इस्तेमाल करने के आरोप में गिरफ्तार युवक को लेकर कहा जा रहा है कि वह सांसद डॉक्टर महेश शर्मा का प्राइवेट गार्ड है। हालांकि, सांसद की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है।

यूपी: एक समाज और अधिकारियों को गाली देने वाले सिंगा पंडित को पुलिस ने किया गिरफ्तार, महेश शर्मा के साथ सामने आई फोटो
सिंग्गा पंडित (फोटो- ट्विटर/ @VanshTy37633860)

Singga Pandit: एक समाज विशेष और सरकारी अधिकारियों के लिए भद्दी और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल करने के आरोप में ग्रेटर नोएडा पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। इस युवक का एक ऑडियो सोशल माडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें वह एक समाज विशेष और सरकारी अधिकारियों को भद्दी-भद्दी गालियां देता सुनाई पड़ रहा है। आरोपी युवक की पहचान सिंग्गा पंडित के रूप में हुई है।

पुलिस का कहना है कि इस तरह की ऑडियो से समाज में नफरत की भावना फैल सकती है। आरोपी युवक सिंग्गा पंडित के खिलाफ गुंडा एक्ट और अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।

ग्रेटर नोएडा के कासना पुलिस ने इस युवक को गिरफ्तार किया है। सिंग्गा पंडित ग्रेटर नोएडा के लडपुरा गांव का रहने वाला है। उसकी कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं, जिनमें वह सांसद महेश शर्मा के साथ नजर आ रहा है।

बताया जा रहा है कि आरोपी युवक स्थानीय सांसद डॉक्टर महेश शर्मा का प्राइवेट गार्ड है। हालांकि, सांसद की तरफ से इस बात की कोई पुष्टि नहीं की गई है, लेकिन कई मौकों पर महशे शर्मा के साथ सिंग्गा पंडित नजर आया है, जिसकी तस्वीरें भी सामने आ चुकी हैं।

पुलिस ने बताया कि आरोपी अपने वायरल ऑडियो में एक समाज विशेष और सरकारी अधिकारियों के लिए गंदी-गंदी गाली देता सुनाई पड़ रहा है। जिस वजह से समाज में नफरत की भानवा फैल सकती है। जैसे ही यह ऑडियो पुलिस के संज्ञान में आया तो पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। सिंग्गा पंडित के ऑडियो को लेकर एडिशनल डीसीपी ग्रेटर नोएडा विशाल पांडे का कहना है कि इससे समाज में विद्वेष फैल सकता है। उन्होंने बताया कि आरोपी युवक के खिलाफ गुंडा एक्ट और अन्य धाराओं के तहत कार्रवाई की जा रही है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट