ताज़ा खबर
 

आप और भाजपा फिर आमने-सामने, केजरीवाल और सहयोगियों के खिलाफ मनोज तिवारी ने दर्ज कराया हत्या का केस

मनोज तिवारी द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि जब वह कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर उनके साथ बदतमीजी की।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी और दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल।

हाल ही में आम जनता के लिए खोले गए सिग्नेचर ब्रिज पर सियासत अभी तक जारी है। ब्रिज के उद्घाटन के दौरान आम आदमी पार्टी के नेताओं और भाजपा सांसद मनोज तिवारी के बीच खूब हंगामा हुआ था। जिसके बाद दोनों पक्षों ने एक-दूसरे के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करायी थी। अब खबर आयी है कि पुलिस ने मनोज तिवारी की शिकायत के आधार पर दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल, आप विधायक अमानतुल्लाह खान के खिलाफ गैर-इरादतन हत्या की कोशिश के मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है। बता दें कि बीते 4 नवंबर को सीएम अरविंद केजरीवाल ने सिग्नेचर ब्रिज का उद्घाटन किया था।

इस दौरान मनोज तिवारी भी कार्यक्रम में पहुंच गए थे। इस दौरान मनोज तिवारी और उनके समर्थकों का आप समर्थकों के साथ विवाद हो गया। खबर आयी थी कि मनोज तिवारी को उद्घाटन कार्यक्रम में नहीं बुलाया गया था। हालांकि मनोज तिवारी का कहना है कि उन्हें कार्यक्रम में बुलाया गया था। मनोज तिवारी द्वारा पुलिस को दी गई शिकायत में कहा गया है कि जब वह कार्यक्रम में पहुंचे तो वहां आम आदमी पार्टी के विधायक अमानतुल्लाह खान ने अरविंद केजरीवाल के निर्देश पर उनके साथ बदतमीजी की। तिवारी ने अपनी शिकायत में कहा कि अमानतुल्लाह खान ने उन्हें मारने या गंभीर चोट पहुंचाने की कोशिश की। तिवारी के अनुसार, ‘वह (अमानतुल्लाह खान) मेरी तरफ आए और अचानक ऊंचाई वाली जगह से मुझे धक्का दे दिया। यदि मैं उस जगह से गिरता तो उन्हें गंभीर चोट आ सकती थी या फिर उनकी मौत भी हो सकती थी।’

बता दें कि इस मामले में आम आदमी पार्टी की तरफ से भी मनोज तिवारी के खिलाफ शिकायत दर्ज करायी गई है। आम आदमी पार्टी ने मनोज तिवारी पर मौके पर मौजूद एक पुलिस अधिकारी के साथ बदतमीजी करने का भी आरोप लगाया है। जिसका वीडियो भी सामने आया था। हालांकि मनोज तिवारी ने इससे इंकार किया है। आप सांसद संजय झा ने भी यह मामला राज्यसभा में उठाने की बात कही है और मनोज तिवारी को कटघरे में खड़ा किया है। इस मामले में आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं और भाजपा कार्यकर्ताओं द्वारा भी शिकायत दर्ज करायी गई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App