ताज़ा खबर
 

नोएडा में फिर बिल्डिंग हादसा, शटरिंग गिरने से 4 की मौत, 6 घायल

सेक्टर 94 में बीपीटीपी बिल्डर की एक हाईराइज इमारत निर्माणाधीन है। हादसा रविवार सुबह हुआ। लोहे की शटरिंग के अचानक गिरने से पास ही खड़े 10 मजदूर उसके नीचे आने से दब गए।

फोटो सोर्स : ANI

नोएडा के सेक्टर 94 में निर्माणाधीन कैपिटल सिटी बीपीटीपी बिल्डिंग की शटरिंग गिरने से बड़ा हादसा हो गया। दुर्घटना में 4 मजदूरों की मौत हो गई जबकि 6 घायल हुए हैं। इमारत की शटरिंग गिरने से इलाके में हड़कम्प मच गया। आस पास के लोगों की मदद से घायलों को अस्पताल पहुंचाया जा सका। बताया जा रहा है कि मलबे से 4 मज़दूरों के शव निकाले गए हैं। जबकि 6 मज़दूरों को घायल अवस्था में निकालकर भर्ती कराया गया, जो अब खतरे से बाहर हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। अधिकारियों का कहना है कि इस संबंध में मृतकों के परिजनों की ओर से तहरीर मिलने पर पुलिस आगे कार्रवाई करेगी।

पुलिस उपाधीक्षक (सिटी) अवनीश कुमार ने बताया कि, सेक्टर 39 थाना क्षेत्र के सेक्टर 94 में बीपीटीपी बिल्डर एक हाईराइज इमारत निर्माणाधीन है। हादसा रविवार सुबह करीब 10 बजे हुआ। लोहे की शटरिंग के अचानक गिरने से पास ही खड़े 10 मजदूर उसके नीचे आने से दब गए।

गौरतलब है कि, जुलाई में गेटर नोएडा में दो इमारते गिरी थीं। इनमें एक चार मंजिल की थी और दूसरी छह मंजिल की थी। इस हादसे में भी कई लोगों की मौत हो गई थी। दोनों ही इमारतों में कई परिवार रहते थे। हादसे के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ ने घटना की जांच के आदेश दिए थे। खोजबीन के लिए खोजी कुत्तों की मदद ली गई थी। हादसा बड़ा होने के कारण एनडीआरएफ की मदद ली गई थी।

Next Stories
1 लिव-इन में रहने का मतलब सेक्‍स के लिए महिला की सहमति नहीं : हाई कोर्ट
2 बीजेपी सांसद बोले- राहुल गांधी का पूरा खानदान चोर, उन्‍नाव से लड़ें, हारने पर देश छोड़ें कांग्रेस अध्‍यक्ष
3 भाजपा कार्यकर्ता को आईपीएस अफसर की पत्नी ने पीटा, भेजता था गंदे मैसेज
ये पढ़ा क्या?
X