scorecardresearch

BJP नेताओं का प्रवेश इस गांव में बंद है- इस बड़ी घटना को लेकर भाजपा पर भड़का त्यागी समाज, महेश शर्मा से भी दिखी नाराजगी

श्रीकांत त्यागी पर कार्रवाई को लेकर त्यागी समाज खासा नाराज है। अब त्यागी समाज ने मुजफ्फरनगर के एक गांव में बीजेपी नेताओं की नो एंट्री का पोस्टर लगा दिया है।

BJP नेताओं का प्रवेश इस गांव में बंद है- इस बड़ी घटना को लेकर भाजपा पर भड़का त्यागी समाज, महेश शर्मा से भी दिखी नाराजगी
Shrikant Tyagi Case: मुजफ्फरनगर के गांव में लगा बीजेपी नेताओं की एंट्री बैन का पोस्टर। (फोटो सोर्स: @nomanssiddiqui)

Shrikant Tyagi Case: नोएडा की ओमेक्स ग्रांड सोसाइटी में महिला के साथ बदसलूकी करने के आरोपी श्रीकांत त्यागी के समर्थन में अब त्यागी समाज लामबंद हो गया है। मुजफ्फरनगर के एक गांव में बीजेपी के खिलाफ पोस्टर लगाए हैं। पोस्टर पर लिखा गया है कि इस गांव में बीजेपी नेताओं का प्रवेश वर्जित है।

मुजफ्फरनगर के सोहंजनी तगान गांव में जो पोस्टर लगाएं गए हैं, उनमें साफ शब्दों में लिखा है कि यह एतिहासिक गांव, त्यागियों का गांव है, बीजेपी नेताओं का इस गांव में प्रवेश बंद है। बायकाट बीजेपी। और अंत में पोस्टर पर लिखा है- ‘हम सब की भूल-कमल का फूल। वहीं साइड में बीजेपी का सिंबल यानी कमल का फूल बना है, जिसके ऊपर क्रास बना है।

गांव में लगा यह पोस्टर यह बताने के लिए काफी है कि श्रीकांत त्यागी पर हुई कार्रवाई को लेकर त्यागी समाज कितना नाराज है। लोगों को यहां तक कहना है कि नोएडा बीजेपी सांसद महेश शर्मा के इशारों पर श्रीकांत त्यागी की पत्नी का अपमान किया गया है। साथ ही त्यागी समाज के लोगों ने एकतरफा कार्रवाई होने का आरोप लगाया है।

ग्रामीम बिट्टू त्यागी का कहना है कि बीजेपी सांसद महेश शर्मा और सपा प्रवक्ता सुनील साजन यादव हमारे त्यागी समाज का अपमान कर रहे हैं। इसलिए हम अपने समाज के साथ खड़े हैं। बिट्टू का कहना है कि पुलिस एकतरफा कार्रवाई कर रही है।

श्रीकांत त्यागी पर कार्रवाई को लेकर ग्रामीण उमेश त्यागी ने इसका ठीकरा सांसद महेश शर्मा पर फोड़ा है। उनका कहना है कि सांसद के इशारे पर श्रीकांत त्यागी के खिलाफ एकतरफा कार्रवाई की गई, साथ ही एक महिला को उनके ही इशारे पर प्रताड़ित किया गया।

पिछले दिनों समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता सुनील यादव साजन के खिलाफ एक टीवी बहस के दौरान कथित तौर पर पूरे त्यागी जाति को निशाना बनाने वाली टिप्पणी के लिए प्राथमिकी दर्ज की गई थी। साजन ने कहा था कि त्यागी महिलाओं का सम्मान नहीं करते हैं। उन्होंने यह बयान हाल ही में एक महिला के साथ बदसलूकी करने के कारण चर्चा में आये श्रीकांत त्यागी के संबंध में एक टीवी चैनल के कार्यक्रम में दिया था।

बता दें, श्रीकांत त्यागी के केस में बीजेपी शुरू से घिरती दिखाई दी थी। क्योंकि विपक्षी पार्टियों ने श्रीकांत को बीजेपी का नेता बताया था। साथ ही श्रीकांत त्यागी के साथ टॉप बीजेपी नेताओं की फोटो भी सोशल मीडिया पर शेयर की गईं थीं।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट