scorecardresearch

Shraddha Walker Murder case का असर, मुंबई के वसई में हिंदू संगठनों के विरोध से नहीं हो सका अलग धर्मों के कपल का रिसेप्शन

Shraddha Case: मैरिज हॉल के एक कर्मचारी ने कहा, “हमें फोन कॉल आने लगे कि हमने कपल को शादी के लिए हॉल कैसे किराए पर दिया। इसके बाद हॉल के मालिक ने कार्यक्रम को रद्द करने का फैसला किया। हॉल के मालिक ने कपल के पैसे वापस करने का फैसला किया।”

Shraddha Walker Murder case का असर, मुंबई के वसई में हिंदू संगठनों के विरोध से नहीं हो सका अलग धर्मों के कपल का रिसेप्शन
प्रतीकात्मक तस्वीर (Photo Source- Pixabay)

Shraddha Walker Murder: श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड (Shraddha Walker Murder Case) ने पूरे देश को हिला कर रख दिया है। देशभर में इसका असर देखने को मिल रहा है। मुंबई के वसई में ही अलग-अलग धर्मों के एक कपल (Interfaith Couple) ने हाल ही में शादी की है, लेकिन देश को झकझोर देने वाले श्रद्धा मर्डर केस (Shraddha Murder) के कारण कपल का रिसेप्शन नहीं हो सका। कुछ हिंदू संगठनों ने मैरिज हॉल के मालिक को फोन करके रिसेप्शन की बुकिंग कैंसिल करने के लिए कहा, जिसके बाद हॉल के मालिक ने कपल का पैसा वापस लौटाने का फैसला किया।

रिसेप्शन के लिए जो मैरिज हॉल बुक किया गया था, उसके मालिक को कई फोन आए और उन्हें इस रिसेप्शन को कैंसिल करने के लिए कहा गया। इस कारण कपल का रिसेप्शन नहीं हो सका। हालांकि, कपल की तरफ से या हॉल के मालिक ने इस संबंध में कोई शिकायत दर्ज नहीं करवाई है।

सुदर्शन न्यूज के प्रधान संपादक सुरेश चव्हाणके ने अपने ट्विटर हैंडल पर शादी के रिसेप्शन का निमंत्रण कार्ड साझा किया था। उनके ट्विटर पर 6 लाख फोलोअर्स हैं। उन्होंने श्रद्धा वाल्कर हत्याकांड से जोड़ते हुए शादी का यह इनविटेशन कार्ड अपने अकाउंट पर शेयर किया था। इस ट्वीट पर 12,000 से भी ज्यादा लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया दी।

उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, “हत्यारे अफताब के वसई में ही अब ‘इमरान और दिव्या’ का होने जा रहा है निकाह/विवाह का निमंत्रण सार्वजनिक हैं। उसी ग्राम के ‘अफताब ने श्रद्धा’ के 35 टुकड़े करने के ह्रदय विदारक अपराध के बाद भी यह कैसे होने जा रहा है?

हालांकि, हॉल प्रबंधन ने इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया, लेकिन मैरिज हॉल के एक कर्मचारी ने कहा, “हमें फोन कॉल आने लगे कि हमने उन्हें शादी के लिए हॉल कैसे किराए पर दिया। कई कॉल आने के बाद हॉल के मालिक ने कार्यक्रम को रद्द करने का फैसला किया। हॉल के मालिक ने कपल के पैसे वापस करने का फैसला किया। कपल ने हाल ही में कोर्ट मैरिज की थी।”

मानिकपुर पुलिस के अधिकारी ने कहा, “हमें हॉल के मालिक या कपल से कोई शिकायत नहीं मिली है। अगर हमें कोई शिकायत मिलती है तो हम उचित कार्रवाई करेंगे।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 19-11-2022 at 05:28:05 pm
अपडेट