ताज़ा खबर
 

कनॉट प्लेस में लूटपाट का विरोध करने पर मारी गोली

सीसीटीवी कैमरों की जांच में बदमाशों की उम्र 25 से 30 साल के बीच का लग रही है। उन्होंने काले रंग की कमीज पहनी हुई थी। पुलिस की दस टीम तीनों बदमाशों की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जिस जगह गोलीबारी हुई वहां कई अन्य बैंक भी हैं।

प्रतीकात्मक तस्वीर।

दिल्ली का दिल कहे जाने वाले अति सुरक्षित कनॉट प्लेस में बुधवार को दिनदहाड़े लूटपाट का विरोध करने पर एक युवक को गोली मारकर घायल कर दिया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को राम मनोहर लोहिया अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। पुलिस ने युवक के बयान लेकर घटना स्थल के आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगालना शुरू कर दिया है। दिन में हुई इस घटना के मामले की जांच के लिए पुलिस की कई टीम बनाई गई है।

पुलिस के मुताबिक कनॉट प्लेस के ए ब्लॉक में मनी एक्सचेंज का एक दफ्तर है। यहां काम करने वाले तस्वीर सिंह चौधरी रोजाना की तरह बुधवार सुबह करीब दस बजे दफ्तर के लिए राजीव चौक मेट्रो स्टेशन के गेट नंबर-8 से बाहर निकले। मनी एक्सचेंज के दफ्तर के ठीक बाहर घात लगाए बैठे दो युवकों ने तस्वीर सिंह का थैला छीनने की कोशिश की। तस्वीर सिंह ने बदमाशों का विरोध किया तो उन्होंने गोली मार दी। गोली की आवाज सुनते ही लोग जमा हुए तो बदमाश फरार हो गए। पीसीआर को सूचना दी गई।

सीसीटीवी कैमरों की जांच में बदमाशों की उम्र 25 से 30 साल के बीच का लग रही है। उन्होंने काले रंग की कमीज पहनी हुई थी। पुलिस की दस टीम तीनों बदमाशों की तलाश में जुट गई है। बताया जा रहा है कि जिस जगह गोलीबारी हुई वहां कई अन्य बैंक भी हैं। जिस समय तस्वीर सिंह को गाली मारी गई उस समय उनके पास मौजूद बैग में पैसे नहीं थे। कुछ ही दिन पहले शाहदरा के रोहताशनगर इलाके में भी लूटपाट की घटना हो चुकी है। मोटरसाइकिल सवार चार बदमाशों ने एक बिल्डर के दफ्तर में घुसकर उसके कमर्चारियों से पहले मारपीट की और फिर गोलियां चलानी शुरू कर दी थी।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App