scorecardresearch

किरेन रिजिजू ने किया पब्लिक टॉयलेट का उद्घाटन उसमें खुली दुकान, भड़के केंद्रीय मंत्री, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट्स

सोशल मीडिया पर एक टि्वटर यूजर ने लिखा कि अगर लोग बेरोजगार रहेंगे, तो ऐसे कृत्य होते रहेंगे।

arunanchal pradesh| shop| shop photo|
सांसद निधि से बने शौचालय में खुली दुकान (फोटो सोर्स: @kiranrijiju)

सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रही है जिसमें एक पब्लिक टॉयलेट के अंदर छोटी सी दुकान खुली हुई है। दरअसल इस पब्लिक टॉयलेट का उद्घाटन केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने किया था। किरेन रिजिजू ने अपनी सांसद निधि से 1 जनवरी, 2015 को नहरलागुन में पब्लिक टॉयलेट का निर्माण करवाया था। इसकी जानकारी भी टॉयलेट पर लगे बोर्ड में दी गई है।

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू ने खुद इस फोटो को टि्वटर पर पोस्ट किया और संबंधित विभाग से कार्यवाही करने को कहा। किरेन रिजिजू ने ट्वीट करते हुए लिखा, “यह तस्वीर मुझे अभी-अभी एक शुभचिंतक से प्राप्त हुई है। संबंधित विभाग कृपया आवश्यक कार्रवाई करे या फिर मैं औपचारिक रूप से उचित कार्रवाई शुरू करूंगा।” अरुणाचल प्रदेश की राजधानी ईटानगर में नहरलागुन पड़ता है, जहां पर यह दुकान खुली हुई है।

केंद्रीय मंत्री द्वारा मामले को संज्ञान में लिए जाने के बाद सोशल मीडिया पर लोग तरह- तरह के कमेंट कर रहे हैं। सुमन हेला नाम की ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “अगर लोग बेरोजगार रहेंगे तो इस तरह की घटनाएं होंगी। कृपया बेरोजगारी के खिलाफ उचित कार्रवाई करें।”

डेमियन लपचा नाम के ट्विटर यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, “इसे सोशल मीडिया पर क्यों पोस्ट करें जब आपके कार्यालय से संबंधित विभाग को एक साधारण कॉल पर इसे ठीक किया जा सकता है।”

वहीं सनोज चौरसिया नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “ये परिवार की जिम्मेदारी, दो वक्त की रोटी ना जानें हमसे क्या क्या करवाएगी। अब हम भी भू माफिया बन गए। अब जेल जाएंगे जहां चमड़े की बेल्ट हमारे शरीर के चमड़े को अलग कर देगी। बस कुछ जान रहने देना। क्योंकि मां,बाप,बच्चो का कर्ज अभी बाकी है मुझ पर। सर उसकी मजबूरी है माफ कर दो।”

हिमालय नाम के ट्विटर यूजर ने लिखा, “यह सार्वजनिक शौचालय के गठन के लिए आपके अच्छे कार्यालय द्वारा प्रदान किए गए धन का एकमुश्त दुरुपयोग है सर। ऐसा लगता है कि एक बार और रेस्तरां चल रहा है। इसका मतलब है कि कोई मासिक किराया भी एकत्र करता है। कृपया मामले की गहराई में जाएं और देखें कि यह एक सुव्यवस्थित शौचालय है।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

X