ताज़ा खबर
 

बंगाल में योगी का चुनाव प्रचार, हाथरस की घटना पर नुसरत जहां बोलीं- उत्तर प्रदेश हो गया डरावना

तृणमूल कांग्रेस की सांसद नुसरत जहां ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर निशाना साधा है। महिलाओं के खिलाफ बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर तंज़ कसते हुए नुसरत जहां ने एक ट्वीट किया है।

Nusrat jahan,Yogi Adityanath,Bengal Assembly Election,Hathras incident,नुसरत जहां,योगी आदित्‍यनाथ,बंगाल विधानसभा चुनाव 2021,हाथरस की घटना, jansattaTMC सांसद नुसरत जहां ने योगी आदित्‍यनाथ पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर निशाना साधा है। (express file photo)

पश्चिम बंगाल में चुनाव की तारीखें अब नजदीक आ रही हैं और राज्य में सियासत गरमाती जा रही है। इसी बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) की सांसद नुसरत जहां ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ पर महिलाओं की सुरक्षा को लेकर निशाना साधा है। महिलाओं के खिलाफ बढ़ती अपराध की घटनाओं को लेकर तंज़ कसते हुए नुसरत जहां ने एक ट्वीट किया है।

हाथरस घटना से जुड़ी एक रिपोर्ट को शेयर करते हुए टीएमसी सांसद ने लिखा ” SHOCKING! बीजेपी शासित उत्‍तर प्रदेश में जो भयावह स्थिति बनी है उसे बयान करने के लिए शब्‍द नहीं मिल रहे। योगी आदित्‍यनाथ इस परिवार की सुरक्षा को प्राथमिकता क्‍यों नहीं दे सकते? क्‍या बंगाल का चुनाव बीजेपी के लिए अधिक महत्‍वपूर्ण है? #BJPHataoBetiBachao” नुसरत का यह ट्वीट योगी के उस बयान के बाद आया है, जिसमें उन्होने बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर राज्य में खराब कानून व्‍यवस्‍था और अराजकता की स्थिति पैदा करने का आरोप लगाया था।

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने माल्‍दा में बीजेपी के लिए प्रचार करते हुए कहा था कि बीजेपी की सरकार आते ही टीएमसी के गुंडे गले में तख्ती टांगकर जान की भीख मांगते घूमेंगे। उन्होंने कहा कि जो राम का विरोधी है वह सुन ले…होली आने वाली है। भगवान विष्णु और राम का नाम लेना प्रतिबंध किया था। होली पर क्या हुआ? आज बंगाल के अंदर फिर से जयश्री राम के नारे को प्रतिबंधित किया जा रहा है। बीजेपी राम के बगैर कोई काम नहीं करती है। योगी ने कहा कि बंगाल में बीजेपी की सरकार आई तो 24 घंटे के अंदर गोहत्या और अवैध बूचड़खाने बंद करा दिए जाएंगे।

योगी ने कहा कि टीएमसी के गुंडे बंगाल में अराजकता कर रहे हैं। यूपी में बीजेपी सरकार आते ही गुंडे गले में तख्ती टांगकर घूमने लगे। बंगाल में बीजेपी की सरकार आते ही टीएमसी के गुंडे गले में तख्ती टांगकर जान की भीख मांगते नजर आएंगे।

मालदा में योगी ने बोलते हुए कहा कि बंगाल में आज आतंकवाद है। केंद्र सरकार की कल्याणकारी योजनाओं को लागू नहीं करने दिया जाता है। एक तरफ यहां पर आदि शक्ति मां का पूजा पर बैन लगाया जाता है। गोहत्याएं की जाती हैं। सरकार मौन रहती है।

Next Stories
1 दिल्ली MCD उपचुनाव में चार सीटों पर AAP की जीत, एक भी नहीं जीती भाजपा, केजरीवाल बोले- जनता BJP से भी बहुत नाराज
2 दिल्ली नगर निगम उपचुनाव में भाजपा को नहीं मिली एक भी सीट, प्रदेश अध्यक्ष बोले- भरोसा है कि 2022 में पार्टी जीतेगी
3 सवर्ण विकास मंत्रालय बनाए सरकार- बिहार के बड़े आईपीएस अफसर की मांग, जदयू ने बनाया अगड़ी जाति सेल
ये पढ़ा क्या?
X