ताज़ा खबर
 

अजान की आवाज सुन आदित्‍य ठाकरे ने रुकवा दिया मेयर का भाषण

आदित्य ठाकरे ने कहा, ''हिंदुत्व हमारी राष्ट्रीयता है। किसी को भी राष्ट्रीयता प्रमाण पत्र जारी करना अनुचित है। मैंने अपने दादा बालासाहेब ठाकरे से सीखा है कि हम अजान के वक्त भाषण नहीं देंगे इसलिए मैंने मेयर का भाषण रुकवा दिया।''

शिवसेना नेता आदित्य ठाकरे। (Image Source: Twitter/@AUThackeray)

अजान के दौरान भाषण रुकवाने को लेकर शिवसेना नेता और युवा सेना प्रमुख आदित्य ठाकरे की तारीफ हो रही है। महाराष्ट्र के औरंगाबाद नगर निगम के मेयर नंदकुमार घोडेले के भाषण के वक्त अजान होने लगी तो आदित्य ठाकरे ने अपने दादा बालासाहेब ठाकरे सीख का हवाला देते हुए बीच में ही उसे रुकवा दिया। ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के सदस्य इमतियाज जलील आदित्य ठाकरे के इस काम की तारीफ की। इस पर आदित्य ठाकरे ने कहा, ”हिंदुत्व हमारी राष्ट्रीयता है। किसी को भी राष्ट्रीयता प्रमाण पत्र जारी करना अनुचित है। मैंने अपने दादा बालासाहेब ठाकरे से सीखा है कि हम अजान के वक्त भाषण नहीं देंगे इसलिए मैंने मेयर का भाषण रुकवा दिया।” आदित्य ठाकरे रविवार को औरंगाबाद में थे जहां उन्होंने सिटी बस सेवा को हरी झंडी दी। कंचनवाड़ी में 161 एमएलडी क्षमता वाले सीवेज ट्रीटमेंट प्लांट का भी उद्घाटन किया गया। आदित्य ठाकरे के अलावा स्पीकर हरिभाऊ बागड़े, सांसद चंद्रकांत खैरे, मेयर नंदकुमार घोडेले, विधायक अतुल सावे भी मौके पर मौजूद थे। बता दें कि महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हुए थे।

बता दें कि एनडीए गठबंधन में शामिल रहने के बावजूद शिवसेना केंद्र की मोदी सरकार पर निशाना साधने का कोई मौका नहीं छोड़ती है। महाराष्ट्र के पंढ़रपुर रैली में शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे ने राफेल डील को लेकर मोदी सरकार को घेरा। ठाकरे ने कहा, “एक कंपनी जिसके पास कोई अनुभव नहीं था, उसे राफेल डील का कांट्रैक्ट दे दिया गया। हमारे देश के सिपाहियों को ज्यादा वेतन मिलना चाहिए जिसे आप नहीं दे रहे हो, लेकिन आप हथियार और गोला-बारुद खरीदने में घोटाला कर रहे हो।”

ठाकरे ने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि चौकीदार ही चोर बन गया है। बता दें कि यह कथन सबसे पहले कांग्रेस की तरफ से आया था और अब शिवसेना भी जोर शोर से मोदी सरकार के खिलाफ हमलावर रुख दिखा रही है। राम मंदिर को लेकर भी शिवसेना लगातार बीजेपी को घेर रही है। पिछले काफी दिनों से शिवसेना प्रमुख राम मंदिर को लेकर खासे सक्रिय दिखाई दे रहे हैं। पिछले दिनों उन्होंने अयोध्या जाकर भी राम मंदिर के लिए आवाज बुलंद की थी।

Next Stories
1 Kumbh: 15 जनवरी से शुरु होगा महोत्सव, जानें क्या हैं शाही स्नान की तारीखें
2 लुधियाना में राजीव गांधी की प्रतिमा पर अकाली दल कार्यकर्ताओं ने पोती कालिख, कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने दूध से नहलाकर किया साफ
3 छत्तीसगढ़: घाघीटिकरा स्पॉट पर पिकनिक मनाने गए थे पांच दोस्त, तीन नदी में डूबे
आज का राशिफल
X