scorecardresearch

ड्रामा CM, कैमरे पर पत्नी को सड़क किनारे भुट्टा खिलाते दिखे शिवराज सिंह तो भड़के लोग

Shivraj Singh Chouhan: पहाड़ी इलाकों में लगातार हो रही बारिश के कारण मध्य प्रदेश की नर्मदा नदी में पानी का स्तर बढ़ने से लोग परेशान हैं। इस बीच मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का पत्नी के साथ रोड साइड भुट्टा खाते वीडियो सामने आने के बाद लोग भड़क गए हैं।

ड्रामा CM, कैमरे पर पत्नी को सड़क किनारे भुट्टा खिलाते दिखे शिवराज सिंह तो भड़के लोग
रोड साइड पत्नी के साथ भुट्टा खाते एमपी सीएम शिवराज सिंह चौहान (फोटो- ट्विटर वीडियो ग्रैब/ @news24tvchannel)

Shivraj Singh Chouhan: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान का एक वीडियो इन दिनों खूब चर्चाओं में है। इस वीडियों में सीएम पत्नी के साथ भुट्टा खाते नजर आ रहे हैं। इस पर लोग भड़क गए हैं और कह रहे हैं कि नर्मदा नदी में बाढ़ आई है और ये आनंद ले रहे हैं।

इस वीडियो में मुख्यमंत्री सड़क के किनारे खड़े होकर अपनी पत्नी के साथ भुट्टा खा रहे हैं। इस दौरान वो दुकानदार से भुट्टे का दाम पूछते हैं तो वो मना कर देता है, लेकिन मुख्यमंत्री कहते हैं नहीं ऐसे नहीं लेंगे।

इस पर लोगों ने खूब प्रतिक्रिया दी है और मुख्यमंत्री को घेरा है। वशंतभाई नाम के एक ट्विटर यूजर ने कहा,”वहां नर्मदा नदी में बाढ़ आई है। कब क्या होगा समझ में नहीं आ रहा है। 20, 25 गांव खाली करवा दिए गए हैं और मंत्री जी यहां भुट्टे का आनंद ले रहे हैं। क्या ये जिम्मेदार व्यक्ति किसी खरे समय में काम आ सकता है??”

अश्विन आईएनआईएन नाम के एक और यूजर ने लिखा,”304 करोड़ का बांध भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ने के बाद बदहाल और भ्रष्टाचार में डूबे मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान जी आपको तो नींद नहीं आनी चाहिए। सिर्फ भाषण देने से काम नहीं होता काम करना पड़ता है।”

मेरा देश मेरी शाम नाम के एक और यूजर ने कहा कि विदिशा में लोग बाढ़ के पानी में डूबे हैं और सीएम जी भुट्टे का रहे हैं।

बता दें कि पिछले महीने केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते का भी भुट्टे खरीदते एक वीडियो सामने आया था। इसमें वो रास्त में भुट्टा खरीद रहे हैं और उन्हें भुट्टे के दाम ज्यादा लगे तो उन्होंने दुकानदार से मोल भान भी किया और कहा कि भुट्टा तो यहां फ्री में मिलता है। यह वीडियो उन्होंने खुद ट्वीट किया था, जिसके वायरल होने के बाद लोगों ने जमकर कमेंट किए थे।

बता दें कि पहाड़ी इलाकों में हो रही लगातार बारिश के कारण नर्मदा नदी में पानी का स्तर काफी ज्यादा बढ़ गया है। शिवराज सरकार में मंत्री कमल पटेल ने नदी पर नारियल चढ़ाकर जनता की सलामती की कामना की है और नदी के रौद्र रूप को शांत करने की कोशिश की।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट