ताज़ा खबर
 

CAG रिपोर्ट के बाद शिवराज का राहुल पर तंज, कहा- जिसको पीलिया होता है, उसे सब पीला ही दिखता है

कैग की रिपोर्ट आने के बाद शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि इस मुद्दे पर राहुल के झूठ का पर्दाफाश हो गया है।

फोटो सोर्स- ट्विटर/शिवराज सिंह चौहान

राफेल मामले को लेकर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि नियंत्रक और महालेखा परीक्षक (कैग) की रिपोर्ट आने के बाद राहुल के झूठ की पोल खुल गई है। शिवराज ने कहा कि जिसको पीलिया हुआ होता है उसे सब पीला ही दिखता है। उन्होंने तंज कसते हुए सवाल किया कि हर कोई गलत है, सब कुछ गलत है क्या सिर्फ आप ही सही हैं? शिवराज ने राफेल मामले में राहुल पर देश को गुमराह करने का आरोप लगाया है।

दरअसल, आज (बुधवार) कैग की रिपोर्ट राज्यसभा में पेश की गई। इसके बाद इस मुद्दे पर लगातार सरकार को घेरने वाले राहुल गांधी पर शिवराज सिंह चौहान ने जमकर हमला बोला। उन्होंने ट्वीट कर लिखा- “ये सही नहीं है। मुझे वो चाहिए। वो भी सही नहीं है। मुझे उस वाला चाहिए। उस वाला भी सही नहीं है। मुझे अब वो वो वाला चाहिए… न अब तो यह वो वो वाला भी, अरे भाई- हर कोई गलत है। सब कुछ गलत है। सिर्फ आप ही सही? कहते है कि जिसको पीलिया हुआ होता है उसे सब पीला ही दिखता है।”

इसके बाद उन्होंने लिखा- कुछ भांजे-भांजियों ने सही कहा है कि राफेलिया लिखना सही रहता है। लेकिन, समझदार को इशारा काफी होता है। बता दें कि हाल ही में शिवराज ने एक गाने की धुन पर राहुल पर तंज कसा था। गौरतलब है कि राहुल गांधी कई दिनों से राफेल सौदे को लेकर पीएम नरेंद्र मोदी पर हमला कर रहें है। उन्होंने मामले में कैग रिपोर्ट की भी मांग की थी। लेकिन बुधवार को जारी हुई कैग रिपोर्ट में इस डील से भारत सरकार को फायदा होने की बात कही गई।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App