ताज़ा खबर
 

मुलायम के बर्थडे पर सपा को Good News दे सकते हैं शिवपाल यादव, अखिलेश से मिला सकते हैं हाथ, CM पद को लेकर भी दिया बड़ा बयान

प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने यह कहते हुए सपा से विलय की बात को टाल दिया कि उनकी पार्टी को लोग जानने लगे हैं। उनका मानना है कि प्रसपा को लोग बीजेपी के विकल्प के रुप में भी देख रहे हैं।

Author इटावा | Updated: November 19, 2019 6:33 PM
अखिलेश यादव, मुलायम सिंह यादव और शिवपाल सिंह यादव (फोटो सोर्सः इंडियन एक्सप्रेस)

उत्तर प्रदेश के इटावा से प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष शिवपाल सिंह यादव ने एक बार फिर सपा के साथ अपनी पार्टी के गठबंधन की बातों पर जोर दिया है। उन्होंने मामले में बयान देते हुए कहा है कि गठबंधन के लिए अब अखिलेश यादव को मान भी जाना चाहिए। शिवपाल ने इस बात पर भी जोर देते हुए कहा कि वे उत्तर प्रदेश का सीएम बनना नहीं चाहते हैं। सीएम के लिए वो आज भी अखिलेश को ही देखते हैं। बता दें कि शिवपाल ने पहले ही साफ कर दिया है कि था उनकी पार्टी का विलय सपा में नहीं होगा। ऐसे में उनका इस बयान ने सपा से जुड़ी राजनीति को गरमा दिया है।

क्या कहा शिवपाल नेः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के शिवपाल यादव ने एक बार फिर अखिलेश के साथ मिलकर काम करने की इच्छा जताई है। उन्होंने इस बार भी साफ किया कि वह उत्तर प्रदेश का सीएम नहीं बनना चाहते हैं और वह यह बात कई बार कह चुके हैं। उन्होंने यह भी कहा कि अगर अखिलेश मान जाएंगे तो वह उनसे मिलकर 2022 में सरकार बनाएंगे।

Hindi News Today, 19 November 2019 LIVE Updates: बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

मुलायम सिंह के जन्मदिन पर दिया सभी को निमंत्रणः बता दें 22 नवंबर को मुलायम सिंह के जन्मदिन पर शिवपाल ने सभी परिवार वालों को आमंत्रित किया है। उनका कहना है कि इस साल सैफई में आयोजित नेताजी मुलायम सिंह के जन्मदिन को दोनों परिवारों को मिलकर मनाना चाहिए।

प्रसपा को बताया बीजेपी का विकल्पः प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष ने यह कहते हुए सपा से विलय की बात को टाल दिया है कि उनकी पार्टी को लोग जानने लगे हैं। उनका मानना है कि प्रसपा को लोग बीजेपी के विकल्प के रुप में देख रहे हैं। उन्होंने सपा से गठबंधन के विकल्प को हमेशा के लिए खुले रहने की भी बात कही है। शिवपाल ने सपा में जाने की बात को नकारते हुए कहा कि उन्हें विधायकों के बैठक में बुलाया तक नहीं गया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X