scorecardresearch

Aditya Thackeray with Tejashwi: पटना जाकर तेजस्वी यादव से मिले आदित्य ठाकरे, बोले- मौजूदा हालात में लोकतंत्र को खतरा, बचाने को हम कुछ भी करेंगे

Shiv Sena (Uddhav) And RJD Leaders Meet: दोनों नेताओं ने मीडिया से कहा, “मौजूदा हालात लोकतंत्र के लिए बड़ा खतरा हैं। हम देश को बचाने के लिए कुछ भी करेंगे।”

Aditya Thackeray with Tejashwi: पटना जाकर तेजस्वी यादव से मिले आदित्य ठाकरे, बोले- मौजूदा हालात में लोकतंत्र को खतरा, बचाने को हम कुछ भी करेंगे
बिहार की राजधानी पटना में शिव सेना (उद्धव ठाकरे गुट) के नेता आदित्य ठाकरे की अगवानी करते राजद नेता तेजस्वी यादव। (तेजस्वी यादव फेसबुक)

Aditya Thackeray Meeting With Tejashwi Yadav In Patna: शिवसेना (उद्धव ठाकरे) (Shiv Sena -Uddhav Thackeray) के नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) ने बुधवार को पटना (Patna) जाकर राजद (RJD) नेता व बिहार के उप मुख्यमंत्री (Deputy CM) तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) से मुलाकात की। राबड़ी देवी (Rabri Devi) के आवास पर दोनों की काफी देर तक गुफ्तगू हुई। उसके बाद दोनों मीडिया के सामने आए तो बीजेपी (BJP) पर हमलावर होते दिखे। उनका कहना था कि मौजूदा हालात लोकतंत्र (Democracy) के लिए बड़ा खतरा हैं। हम देश को बचाने के लिए कुछ भी करेंगे।

आदित्य ने कहा, राजनीतिक मुद्दे पर नहीं की बातचीत

दोनों नेताओं की यह मुलाकात बुधवार को बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री और तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी के आवास पर हुई। शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे के साथ उनकी पार्टी की सांसद प्रियंका चतुर्वेदी (Priyanka Chaturvedi) भी मौजूद रहीं। मुलाकात के बाद शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे ने कहा, “हम एक-दूसरे के संपर्क में रहे हैं, लेकिन कोविड (Covid) के कारण मिल नहीं पाए। हमने विभिन्न विषयों पर चर्चा की लेकिन राजनीति पर चर्चा नहीं की। यकीन है कि यह दोस्ती जारी रहेगी।”

सीएम नीतीश कुमार से मिलने भी गये

शिवसेना (उद्धव ठाकरे) (Shiv Sena -Uddhav Thackeray) के नेता आदित्य ठाकरे (Aditya Thackeray) राजद नेता और बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव से मिलने के बाद पार्टी सांसद प्रियंका चतुर्वेदी के साथ राज्य के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार (Nitish Kumar) से मिलने भी पहुंचे। इस दौरान तेजस्वी यादव भी मौजूद रहे। सीएम नीतीश कुमार ने सभी नेताओं का अपने आवास पर शाल (Shawl) भेंटकर स्वागत किया।

Bihar

बिहार में शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे की सीएम नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात को लेकर कई तरह के सियासी चर्चाएं हैं। हालांकि आदित्य ठाकरे का कहना है कि उनकी मुलाकात सिर्फ शिष्टाचार मुलाकात तक ही सीमित रही। उन्होंने किसी तरह की राजनीतिक बातचीत नहीं की है।

इससे पहले मुंबई में शिवसेना (उद्धव ठाकरे) नेता आदित्य ठाकरे ने कहा, “तेजस्वी यादव मेरी उम्र के हैं। हम तब से फोन पर बात कर रहे हैं, जब हम सरकार में थे और वह विपक्ष में थे। आज हम पहली बार मिलेंगे और पर्यावरण, उद्योग, जलवायु संकट सहित अच्छे काम के बारे में चर्चा कर सकते हैं।”

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 23-11-2022 at 04:50:03 pm
अपडेट