ताज़ा खबर
 

शिवसेना ने सीएम फडणवीस पर कसा तंज, कहा- खुदकुशी कर चुके किसानों के घर से होकर निकाली जाए रथ यात्रा

विधानसभा चुनाव से पहले प्रस्तावित रथयात्रा को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर शिवसेना ने निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उनकी प्राथमिकता किसानों की कठिनाइयों को समाप्त करने की है।

Author मुंबई | June 25, 2019 6:41 PM
शिवसेना प्रमुख उद्दव ठाकरे फोटो सोर्स- फाइनेंशियल एक्सप्रेस

विधानसभा चुनाव से पहले प्रस्तावित रथयात्रा को लेकर महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस पर कटाक्ष करते हुए शिवसेना ने मंगलवार ( 25 जून) को कहा कि यह आत्महत्या कर चुके किसानों के घरों से होकर गुजरनी चाहिए। उद्धव ठाकरे के नेतृत्व वाली पार्टी ने यह भी कहा कि उनकी इस बात में दिलचस्पी नहीं है कि अगला मुख्यमंत्री कौन होगा लेकिन उसकी प्राथमिकता किसानों की कठिनाइयों को समाप्त करने की है।

राम मंदिर के निर्माण की दोहरायी मांगः अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण की अपनी मांग दोहराते हुए शिवसेना ने कहा कि भाजपा के वरिष्ठ नेता लालकृष्ण आडवाणी के इस मुद्दे पर रथयात्रा निकाले हुए 25 साल बीत गए हैं लेकिन भगवान राम अब भी वनवास में हैं। उन्होंने कहा कि हमारा अयोध्या आना-जाना शुरू है और हमें उम्मीद है कि राम मंदिर जरूर बनेगा। शिवसेना ने कहा कि राम मंदिर निर्माण में वे भाजपा का कंधे से कंधा मिलाकर चलने के लिए तैयार हैं। रथ आगे बढ़ने दो।

National Hindi News, 25 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

चार साल में 12 हजार किसानों ने की आत्महत्याः शिवसेना ने पार्टी के मुखपत्र ‘सामना’ के संपादकीय में कहा है कि राज्य सरकार ने पिछले सप्ताह स्वीकार किया कि चार साल में 12,000 से अधिक किसानों ने आत्महत्या की है।पार्टी ने कहा कि उनके परिवारों की शिकायतों को समझने के लिए रथयात्रा इन 12000 किसानों के घरों से होकर गुजरनी चाहिए। राज्य भर के किसान कष्ट में हैं। शिवसेना ने अपने मुख्यपत्र में लिखा कि किसान तड़प रहा है। हमारी मांग है कि उनकी समस्याओं को दूर किया जाए। बता दें कि भाजपा के एक वरिष्ठ नेता ने पिछले सप्ताह कहा था कि फडणवीस कुछ महीने बाद होने वाले विधानसभा चुनावों के प्रचार के लिए राज्य भर में रथयात्रा करेंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App