scorecardresearch

यशोधरा राजे ने दिया बीजेपी में आने का ऑफर तो सज्जन वर्मा बोले- शिवराज नहीं आने दे रहे

Offer to congress leader join bjp: मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के बीच इस बातचीत का वीडियो भी वायरल हो रहा है।

यशोधरा राजे ने दिया बीजेपी में आने का ऑफर तो सज्जन वर्मा बोले- शिवराज नहीं आने दे रहे
BJP Leader Offer to join party: देवास में स्वतंत्रता दिवस पर ध्वजारोहण के बाद बोलतीं मध्य प्रदेश की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया। (फोटो- फेसबुक)

मध्य प्रदेश में कांग्रेस पार्टी के एक वरिष्ठ नेता और पूर्व कैबिनेट मंत्री सज्जन सिंह वर्मा खुलेआम भाजपा में शामिल होने की इच्छा जताई। उन्होंने राज्य की शिवराज सिंह चौहान सरकार की कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया के ऑफर पर कहा, “हुकूम है तो मैं तैयार हूं, लेकिन आपके शिवराज सिंह आने नही दे रहे हैं।” यशोधरा राजे सिंधिया ने उनसे कहा,”प्रदेश में कांग्रेस का झंडा आपने बस उठा रखा है, हम चाहते हैं आप भाजपा में शामिल हो जाएं, पार्टी को और मजबूती मिलेगी।” 

स्वतंत्रता दिवस के मौके पर सोमवार को देवास जिले में आयोजित कार्यक्रम में जिले की प्रभारी मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया भी मौजूद थीं। मुख्य कार्यक्रम के बाद वह सर्किट हाउस पहुंची तो वहां कांग्रेस सरकार में कैबिनेट मंत्री रहे सज्जन सिंह वर्मा उनसे मिलने पहुंचे। इस दौरान यशोधरा राजे सिंधिया ने उन्हें भाजपा में शामिल होने का ऑफर दिया तो सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि वे तो आना चाहते हैं, लेकिन सीएम शिवराज सिंह चौहान उन्हें नहीं आने दे रहे हैं।

कांग्रेस नेता ने कहा, “हमें गर्व है कि आप हमारे जिले की प्रभारी मंत्री हैं।”

इस पर कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने कहा, “आपका स्वागत है।” उनके ऑफर पर खुशी जताते हुए सज्जन सिंह वर्मा ने कहा, “हमें गर्व है कि आप हमारे जिले की प्रभारी मंत्री हैं।”

मध्य प्रदेश की शिवराज सिंह चौहान सरकार में कैबिनेट मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया और कांग्रेस नेता सज्जन सिंह वर्मा के बीच इस बातचीत का वीडियो भी वायरल हो रहा है। इससे पहले जबलपुर में पूर्व सीएम कमलनाथ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा था। उन्होंने कहा था कि राज्य में बीजेपी नोटों के दम पर वोट खरीदने का काम कर रही है। शिवराज सिंह पैसों से वोट खरीद सकते हैं, लेकिन लोगों का दिल और दिमाग नहीं।

उन्होंने कहा है कि मुख्यमंत्री शिवराज सिंह की नौटंकी की वजह से जनता का पेट भर गया है और वह आजिज है। चौहान झूठ न बोलें तो उनका खाना तक न हजम हो। कांग्रेस नेता ने कहा कि मध्य प्रदेश में बीजेपी की गलत नीतियों की वजह से लोग परेशान हैं, लेकिन अब बदलाव का वक्त ज्यादा दूर नहीं है। 

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.