ताज़ा खबर
 

शत्रुघ्न सिन्हा से बोले लालू- कमाल है अकेले लाठी से पूरे भाजपा वाले को खदेड़े हुए हैं

शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि हम (मैं और नीतीश कुमार) एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और हमारी दोस्ती को राजनीतिक नजरिए से नहीं देखी जानी चाहिए, यह हमेशा कायम रहने वाली मित्रता है।

Author पटना | February 10, 2016 4:20 PM
भाजपा सासंद शत्रुघ्न सिन्हा। (पीटीआई फाइल फोटो)

सिने अभिनेता और भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और राजद प्रमुख लालू प्रसाद से अलग-अलग मुलाकात की। उन्हें हाल में संपन्न बिहार विधानसभा चुनाव में पार्टी ने दरकिनार कर दिया था। पटना साहिब संसदीय क्षेत्र से भाजपा सांसद शत्रुघ्न सिन्हा मंगलवार को पटना हवाई अड्डे पर लालू के साथ गर्मजोशी के साथ मिले। इस अवसर पर लालू के साथ उनकी पत्नी राबड़ी देवी तथा शत्रुघ्न के साथ उनके बड़े भाई लखन सिन्हा मौजूद थे।

लालू के साथ मुलाकात के समय शत्रुघ्न के नजदीकी सूत्रों ने बताया कि लालू ने ‘बिहारी बाबू’ (शत्रुघ्न) की उन्हें दरकिनार कर दिए जाने के लिए भाजपा नेतृत्व से अकेले लोहा लेने पर मजाकिए अंदाज में पीठ थपथपाते हुए कहा, ‘तारीफ की बात है कि अकेले लाठी से पूरे भाजपा वाले को खदेड़े हुए हैं।’

शत्रुघ्न की मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से मुलाकात बीती रात्रि पटना में एक शादी समारोह में होने पर नीतीश ने उनसे कहा कि चुनाव का ही समय ठीक था, जब हमारी अक्सर मुलाकात हो जाया करती थी। अपनी पार्टी के विरोधियों के मिलने के बारे में शत्रुघ्न से पूछे जाने पर उन्होंने बताया कि उनकी अवधारणा है कि एक बार दोस्त बन जाने पर हमेशा दोस्त बने रहें। उन्होंने कहा कि हम एक-दूसरे को लंबे समय से जानते हैं और हमारी दोस्ती को राजनीतिक नजरिए से नहीं देखी जानी चाहिए, यह हमेशा कायम रहने वाली मित्रता है।

भाजपा में लालकृष्ण आडवाणी खेमे के माने जाने वाले शत्रुघ्न ने पूर्व में कई बार नीतीश और लालू से मुलाकात कर और उनकी प्रशंसा कर अपनी पार्टी के लिए असहज स्थिति उत्पन्न की है और नीतीश एवं लालू भी शत्रुघ्न की प्रशंसा करते रहे हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App