scorecardresearch

UP Politics: ओपी राजभर के खिलाफ बगावत का बिगुल बजाने के बाद नई पार्टी बनाने वाले शशि प्रताप सिंह अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे, जानें क्‍या हुई बात

UP Politics: सपा इस बार पूरे जोर-शोर से निकाय चुनाव में उतरने की तैयारी कर रही है। इस बार सपा निकाय चुनाव में कई पूर्व मंत्रियों और विधायकों को जिम्मेदारियां दी गई हैं।

UP Politics: ओपी राजभर के खिलाफ बगावत का बिगुल बजाने के बाद नई पार्टी बनाने वाले शशि प्रताप सिंह अखिलेश यादव से मिलने पहुंचे, जानें क्‍या हुई बात
UP Politics: अखिलेश यादव से मिले शशि प्रताप सिंह (Photo Credit- Twitter/@SBhaspa)

OP Rajbhar vs Akhilesh Yadav: कभी सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कद्दावर नेता रहे शशि प्रताप सिंह ने सोमवार को समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव से मुलाकात की है। शशि प्रताप सिंह ने 12 जुलाई को सुभासपा से इस्तीफा दे दिया था। पिछले दिनों उन्होंने भारतीय समता पार्टी के नाम से एक नई राजनीतिक पार्टी बनाई है। शशि प्रताप पार्टी के संयोजक के तौर पर लगातार अपनी पार्टी को मजबूत करने में लगे हैं। सोमवार को पूर्व सीएम अखिलेश यादव के साथ मुलाकात के दौरान शशि प्रताप के साथ उनकी पार्टी के अध्यक्ष कैप्टन राजकुमार भी साथ रहे।

उत्तर प्रदेश में नगर निकाय चुनाव होने वाले हैं। इस मुलाकात को इस चुनाव की तैयारी के तौर पर भी देखा जा रहा है। समाजवादी पार्टी ने पिछले सप्ताह ही नए प्रभारियों को ज्वाइन करवाया है। सपा इस बार पूरे जोर-शोर से निकाय चुनाव में उतरने की तैयारी कर रही है। इस बार सपा निकाय चुनाव में कई पूर्व मंत्रियों और विधायकों को जिम्मेदारियां दी गई हैं।

Shashi Pratap Singh ने की अखिलेश यादव से मुलाकात

सोमवार को अखिलेश यादव से मुलाकात के बाद शशि प्रताप सिंह ने मीडिया से बातचीत में बताया, कि वो अखिलेश यादव के आमंत्रण पर उनसे औपचारिक मुलाकात करने गए थे। इस मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव ने साथ मिलकर चुनाव लड़ने की बात कही। अखिलेश यादव ने कहा आप भी युवा हैं और हम भी युवा हैं। आने वाले समय में जितने भी चुनाव होंगे हम सब मिलकर साथ लड़ेंगे।

Akhilesh Yadav ने दिया ये ऑफर

शशि प्रताप सिंह ने आगे बताया कि अखिलेश यादव ने कहा,आपकी पार्टी नई है अगर हम लोग साथ मिलकर लड़ेंगे तो हमें इसका फायदा मिलेगा। वहीं जब शशि प्रताप सिंह से सुभासपा छोड़ने को लेकर सवाल किए गए तो उन्होंने बताया कि उन्होंने ओम प्रकाश राजभर की बयान बाजियों के चलते ही पार्टी छोड़ी है। उन्होंने आगे कहा कि राजभर पार्टी को बर्बाद कर रहे हैं।

शशि प्रताप सिंह ने बताई SBSP छोड़ने की वजह

शशि प्रताप सिंह ने पार्टी छोड़ने के बाद भी ओपी राजभर पर हमला बोला था। उन्होंने बताया कि राजभर पुत्र मोह में फंसे हुए हैं। इसके अलावा भी उन्होंने राजभर पर कई आरोप लगाए थे। शशि प्रताप ने बताया कि जब उन्होंने सुभासपा छोड़ दी थी तब अखिलेश यादव ने उनकी पार्टी के बारे में सुना। इसके बाद इसके बाद मुझे मिलने के लिए बुलाया था।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट