ताज़ा खबर
 

शामली: घर लौट रहे मुस्लिम युवक को बुरी तरह पीटा, पीड़ित का आरोप- एसपी विधायक ने दी थी जान लेने की धमकी

शामली बिजली विभाग के एसडीओ नाजीन अहमद पर ऑफिस से घर लौटते समय कुछ अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। नाजीन का आरोप है कि सपा के कैराना से विधायक नाहिद हसन ने कुछ दिन पहले उन्हें जान से मारने की धमकी दी थी।

Author नई दिल्ली | July 13, 2019 10:41 AM
एसपी आरके श्रीवास्तव ने कहा कि मामले की जांच जारी है। (फोटोः एएनआई)

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड (यूपीपीसीएल) के एक उप मंडलीय अधिकारी (एसडीओ) पर शामली जिले में कार सवार बदमाशों ने कथित तौर पर हमला कर दिया। इस हमले में एसडीओ नाजिन अहमद जिसमें वह गंभीर रूप से घायल हो गया। हमले में तकनीशियन रविंद्र कुमार को भी चोट आई थी।

पुलिस ने शुक्रवार को बताया कि यह घटना बृहस्पतिवार को हुई जब एसडीओ नाजिन अहमद पर झझाना शहर के समीप अज्ञात बदमाशों ने कथित तौर पर हमला कर दिया। इस हमले में अहमद गंभीर रूप से घायल हो गए और उनकी कार भी क्षतिग्रस्त हो गई। पुलिस ने बताया कि एसडीओ की शिकायत के आधार पर चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इस संबंध में बस स्टैंड पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज को भी खंगाला जा रहाहै। पुलिस ने बताया कि कुछ दिनों पहले कुछ लोग कथित तौर पर बिजली चोरी के अपराध के लिए पकड़े गए थे। अहमद पर हमला इन गिरफ्तारियों से संबंधित हो सकता है। वहीं,एसडीओ अहमद ने कहा कि उन्हें कैराना से समाजवादी पार्टी के विधायक नाहिद हसन ने जान से मारने की धमकी थी।

विधायक ने दो दिन पहले ही फोन कर बिजली चोरी के आरोप में पकड़े गए आरोपितों के खिलाफ मुकदमा दर्ज नहीं कराने को कहा ता। एसडीओ ने उसी आधार पर हमला होने की आशंका व्यक्त की है। हालांकि, पुलिस ने सपा विधायक को इस मामले में आरोपी नहीं बनाया है। मामले के बारे में एसपी आरके श्रीवास्तव ने कहा कि यह मामला उनके संज्ञान में आया है। इस मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App