ताज़ा खबर
 

Shamful: बूढ़ी मां ने मांगा खाना, शराबी बेटे ने कुल्हाड़ी से अलग कर दी गर्दन

सिवानी जिले के आदिवासी बहुल किंदरई थाना क्षेत्र के पाटन गांव में कलयुगी बेटे ने खाना मांग रही बूढी मां की गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया।

Author सिवानी | July 31, 2016 4:17 AM

छत्तीसगढ़ के सिवानी जिले के आदिवासी बहुल किंदरई थाना क्षेत्र के पाटन गांव में कलयुगी बेटे ने खाना मांग रही बूढी मां की गर्दन काटकर उसे मौत के घाट उतार दिया। मां-बेटे के रिश्ते को तार-तार करने वाली इस वारदात से क्षेत्र में सनसनी फैल गई।

उन्होंने बताया कि इस दौरान मां और बेटे के बीच कहासुनी हो गई। आवेश में आकर शराबी बेटे ने घर में रखी कुल्हाड़ी के वार से वृद्ध मां की गर्दन धड़ से अलग कर दी, जिससे उसकी घटनास्थल पर मौत हो गई। वारदात के दौरान आरोपी की पत्नी और बेटी मजदूरी करने खेत पर गए थे।
शुक्ला ने बताया कि सुनिया बाई की चीख सुनकर पड़ोसियों और ग्राम कोटवार ने वारदात की जानकारी पुलिस को दी। घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मौके से हत्यारे बेटे को गिरफ्तार कर लिया है।
उन्होंने बताया कि आरोपी के खिलाफ भादंवि की धारा 302 के तहत प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने आरोपी को लखनादौन की अदालत में पेश करके जेल भेज दिया। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मृतका का शव पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। प्रकरण में विस्तृत जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App