ताज़ा खबर
 

योगी आदित्यनाथ ने ये साबित किया है कि नेतृत्व ईमानदार-कर्मठ हो तो जनहित के कार्य करने को बाध्य होते हैं नौकरशाह: भाजपा

भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साबित कर दिया है कि नेतृत्व अगर ईमानदार और कर्मठ हो तो नौकरशाह भी जनता के हित में कार्य करने को बाध्य होते हैं।

Author लखनऊ | Updated: April 18, 2017 2:36 PM
उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ

भारतीय जनता पार्टी ने आज कहा कि उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने साबित कर दिया है कि नेतृत्व अगर ईमानदार और कर्मठ हो तो नौकरशाह भी जनता के हित में कार्य करने को बाध्य होते हैं। भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता शलभ मणि त्रिपाठी ने कहा, ‘‘पिछली सरकार में तैनात हुए तमाम अधिकारियों से ही बेहतर काम करा कर योगी आदित्यनाथ ने ये साबित किया है कि नेतृत्व अगर ईमानदार और कर्मठ हो तो नौकरशाह भी जनता के हित के ही काम करने के लिए बाध्य होते हैं।’

त्रिपाठी ने कहा, ‘‘पिछले चौदह सालों के दौरान यूपी में सरकारें बदलने के साथ ही आनन फानन में अधिकारियों के चेहरे बदल दिए जाते थे पर योगी सरकार ने ये नकारात्मक परम्परा तोड़ कर यूपी की नौकरशाही को भी ये संदेश देने का काम किया है कि अफसरों की जवाबदेही किसी दल या नेता के लिए नहीं बल्कि जनता के लिए होनी चाहिए।’

उन्होंने कहा कि महज तीस दिनों में ही मुख्यमंत्री ने लोक कल्याण के शानदार फैसले लिए हैं और इन फैसलों का तेजी से असर दिखने भी लगा है। उत्तर प्रदेश के लोग यह महसूस कर रहे हैं कि एक ईमानदार और पारदर्शी सरकार कैसे दिन रात प्रदेश की सेवा में जुटी हुई है।
त्रिपाठी ने कहा कि पहली ही कैबिनेट में किसानों की कर्ज माफी के फैसले ने साबित किया है कि भाजपा सिर्फ कहने में नहीं, बल्कि करने में यकीन रखती है। एंटी रोमियो स्क्वायड, अवैध स्लाटर हाउस पर पाबंदी, पावर फार आल, समूह ग और घ की नौकरियों से इंटरव्यू की समाप्ति जैसे फैसलों ने लोगों का दिल जीत लिया है।

प्रदेश प्रवक्ता ने कहा कि अवैध खनन, ओवरलोडिंग, भर्तियों में गड़बड़ी, थानों पर बदसलूकी, स्कूलों में टीचरों की गैरहाजरी, दफ्तरों में लेटलतीफी, सरकारी कामों में घूसखोरी, ठेकों में बेईमानी रोक कर भाजपा सरकार ने भ्रष्टाचार पर नकेल कस दी है।
उन्होंने कहा, ‘‘आगे आने वाले दिन भ्रष्टाचारियों पर बहुत भारी पड़ने वाले हैं। जिन लोगों ने पिछले कुछ सालों में प्रदेश की जनता का हक लूटा है अब वो अपनी करनी का फल भुगतने को तैयार रहें।’’

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 यूपी: सीएम आदित्य नाथ ने किया 41 अफसरों का तबादला
2 एमसीडी चुनाव 2017: भाजपा का दावा- आप के सर्वे में हमें मिल रही हैं 202 सीटें, इससे केजरीवाल डर गए
3 योगी राज में मुस्तैद हुई उत्तर प्रदेश पुलिस, साल भर से अगवा 27 लड़कियों को 72 घंटे में ढूंढा
IPL 2020 LIVE
X