ताज़ा खबर
 

हरियाणा: सरकारी स्‍कूल में 7वीं के छात्र से दुष्‍कर्म, राज खुलने के डर से मारकर वहीं दफना दिया

आरोपी सातवीं में पढ़ने वाले बच्चे को पहले बहला फुसला कर स्कूल के पीछे जंगल में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और अपनी कलई खुलने के डर से उसकी हत्या कर शव को वहीं दफना दिया।

Author September 11, 2017 9:54 PM
सरकारी रिपोर्ट का दावा- लड़कियों से ज्यादा लड़कों के साथ होता है यौन शोषण

हरियाणा के फरीदाबाद जिले में सातवीं कक्षा के एक छात्र के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या करने के आरोप में पुलिस ने एक युवक को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि राज्य की साइबर सिटी गुड़गांव स्थित रायन इंटरनेशनल स्कूल में पिछले ही सप्ताह सात साल के एक बच्चे की क्रूरता से हत्या कर दी गयी थी। पुलिस के अनुसार, फरीदाबाद में यह घटना राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या दो पर स्थित एक सरकारी स्कूल की है।

आरोपी सातवीं में पढ़ने वाले बच्चे को पहले बहला फुसला कर स्कूल के पीछे जंगल में ले गया। जहां उसके साथ दुष्कर्म किया और अपनी कलई खुलने के डर से उसकी हत्या कर शव को वहीं दफना दिया। पुलिस ने बताया कि 13 वर्षीय राहुल कई दिनों से लापता था। पुलिस ने आरोपी सूरज को गिरफ्तार कर बच्चे के शव का अवशेष बरामद कर लिया है। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है।

HOT DEALS
  • Gionee X1 16GB Gold
    ₹ 8990 MRP ₹ 10349 -13%
    ₹1349 Cashback
  • Honor 9I 64GB Blue
    ₹ 14790 MRP ₹ 19990 -26%
    ₹2000 Cashback

पुलिस सूत्रों के अनुसार, सीकरी गांव निवासी राहुल स्थानीय सरकारी स्कूल में 7वीं का छात्र था। बच्चे की मां के मुताबिक 24 अगस्त को कोई व्यक्ति राहुल को स्कूल से बुलाकर कहीं ले गया। उसके बाद राहुल वापस नहीं लौटा। अभिभावकों का कहना है कि उन्होंने इसकी शिकायत 25 अगस्त को पुलिस में दर्ज करवायी थी, लेकिन स्थानीय थाने में इसपर कोई कार्रवाई नहीं हुई। बच्चे के माता-पिता ने इस संबंध में आला अफसरों से शिकायत की।

पुलिस ने बताया कि माता-पिता से मिली शिकायत और उनकी ओर से जिनपर संदेह जताया गया था, सभी से सख्ती से पूछताछ करने के दौरान सूरज ने अपना अपराध स्वीकार किया। बल्लभगढ़ के सहायक पुलिस आयुक्त बलबीर सिंह के मुताबिक, पूछताछ के दौरान सूरज ने बताया कि उसने राहुल के साथ दुष्कर्म किया। बाद में अपनी कलई खुलने के डर से उसने राहुल की हत्या कर दी और शव को वहीं स्कूल के पीछे झाड़ियों में दफना दिया। सूरज की निशानदेही पर शव के अवशेष बरामद कर लिये गये हैं।

राहुल की मां का आरोप है कि उनके बेटे को स्कूल का ही कोई छात्र अपने साथ बाहर लेकर गया था। पुलिस ने कहा कि सूरज से अभी पूछताछ की जा रही है। अधिकारी का कहना है कि सभी पहलूओं से मामले की जांच की जा रही है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App