ताज़ा खबर
 

शिक्षक ने किशोर के साथ किया यौन दुर्व्यवहार

यहां के चंद्रयानगुत्ता इलाके में स्थित एक शैक्षणिक संस्थान में एक शिक्षक ने अपने 14 वर्षीय छात्र के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन दुर्व्यवहार किया।

Author हैदराबाद | September 13, 2016 15:28 pm
प्रतीकात्मक तस्वीर

यहां के चंद्रयानगुत्ता इलाके में स्थित एक शैक्षणिक संस्थान में एक शिक्षक ने अपने 14 वर्षीय छात्र के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक यौन दुर्व्यवहार किया। चंद्रयानगुत्ता थाना के इंस्पेक्टर वाई प्रकाश रेड्डी ने बताया कि आरोपी की पहचान रियाज के रूप में की गयी है। उसने करीब 15 दिन पहले बांदलागुडा में एक पहाड़ी के नजदीक एक सुनसान जगह पर लड़के के साथ कथित तौर पर अप्राकृतिक दुष्कर्म किया।

उन्होंने बताया, ‘‘लड़के तबीयत खराब होने के बाद कल उसे एक अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उसने इस घटना के बारे में बताया जिसके बाद उसके माता-पिता ने पुलिस में एक शिकायत दर्ज कराई ।’’

शिकायत के आधार पर भादंसं की धारा 377 के तहत अप्राकृतिक दुष्कर्म और यौन अपराध से बच्चों की सुरक्षा :पोस्को: अधिनियम के संबंधित प्रावधानों के तहत एक मामला दर्ज किया गया। पुलिस ने बताया कि आरोपी शिक्षक को पकड़ने के लिए एक अभियान शुरू किया गया है। उन्होंने बताया कि मामले की जांच शुरू दी गयी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App