ताज़ा खबर
 

दिल्लीः फ्रूटी देने के बहाने पड़ोसी ने 7 साल की बच्ची से किया रेप, बाद में गला दबाकर कर दी हत्या

दिल्ली में पड़ोसी ने फ्रूटी का लालच देकर 7 साल की बच्ची से रेप कर दिया। पुलिस ने मामले में आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

minor girl rape, outer delhi, Narela, Delhi Police, tikri khurd, DCP Gaurav Sharma, delhi news, crime news, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindiघरवालों ने 15 जून को बच्ची के लापता होने की रिपोर्ट लिखवाई थी। (प्रतीकात्मक तस्वीर)

दिल्ली के नरेला इलाके में एक सात साल की बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। पुलिस ने बताया कि घटना 14 जून की है। 28 वर्षीय आरोपी ने बच्ची को ‘फ्रूटी’ देने के बहाने एक पार्क के सीवेज प्लांट के पास ले गया। उसने वहां बच्ची के साथ रेप करने के बाद गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

पुलिस ने रविवार को आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस के अनुसार बच्ची के घर वालों ने 15 जून को उसके लापता होने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। अगले दिन बच्ची का शव नरेला के जयंती विहार में वाटर सीवेज प्लांट के पास से मिला। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में बच्ची के साथ रेप के बाद गला दबाकर हत्या करने की पुष्टि हो गई।

घटना के समय शराब के नशे में थाः  डीसीपी (नॉर्थ) गौरव शर्मा ने कहा, ‘घटना में पड़ोसी के शामिल होने की बात आई है जिसके बाद उसे हिरासत में लिया गया है।’ पुलिस अधिकारी ने कहा, जांच के दौरान आरोपी ने बताया कि उसकी बीवी कुछ दिन से घर नहीं आई थी। वह शराब के नशे में था। ऐसे में जब उसने बच्ची को देखा तो उसे ‘फ्रूटी’ देने के बहाने वाटर सीवेज प्लांट के पास लेकर गया और उसके साथ रेप किया।

आरोपी को मामा कहती थी बच्चीः च्ची के परिवार वाले आरोपी को अच्छी तरह से लंबे समय से जानते हैं। इससे पहले यह लोग शाहदरा में रहते थे। बच्ची आरोपी को मामा कहकर बुलाती थी। आरोपी भी उसे अक्सर टॉफी और खाने की चीजें दे दिया करता था। डीसीपी ने कहा कि बच्ची के पिता के आरोपी की बहन के साथ अवैध संबंध थे। कुछ दिनों पहले ही दोनों रंगे हाथों पकड़े गए थे।

पेशे से ड्राइवर है आरोपीः रोपी पेशे से ड्राइवर है। कुछ महीनों से वह अचार बनाने वाली फैक्ट्री में काम कर रहा था। वहां उसका काम आम काटने का था। वहीं मृतक बच्ची के पिता सीलमपुर में मसाले बेचने का काम करता है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Gujarat: मंदिर में घुसा मगरमच्छ, शुभ मानकर पूजने लगे लोग, रेस्क्यू ऑपरेशन में भी डाले रोड़े
2 नंदा देवी से निकाले गए 7 पर्वतारोहियों के शव, 8 लोगों की टीम गई थी चोटी फतह करने
3 चाउमीन वाले की सॉस खाने के बाद बीमार हुआ बच्‍चा, फेफड़ा भी फटा, 2 हफ्ते वेंटिलेटर पर रहा
ये पढ़ा क्या?
X