ताज़ा खबर
 

J&K: राजौरी सेक्टर में गहरी खाई में गिरा वाहन, 7 लोगों की हुई मौत

टेम्पो राजौरी से रियासी के चासना गांव की तरफ जा रही थी तभी अचानक से गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और गाड़ी फिसलकर गहरी खाई में जा गिरी।

accidentप्रतीकात्मक तस्वीर फोटो सोर्स-इंडियन एक्सप्रेस

जम्मू-कश्मीर के राजौरी इलाके में एक वाहन के खाई में गिरने से 7 लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि यह सड़क दुर्घटना 23 जून को हुई, जब जम्मू-कश्मीर के राजौरी जिले में रविवार को एक यात्री वाहन का संतुलन बिगड़ गया और वह 600 फुट गहरी खाई में गिर गया। इस सड़क हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, जबकि 2 अन्य लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (राजौरी) युगल मन्हास ने बताया कि यह दुर्घटना सीमावर्ती जिले में बुधाल के पास स्थित केवाल गांव की है। बताया जा रहा है कि यह हादसा शाम करीब 4:15 बजे हुआ।

पहले भी हो चुकी हैं ऐसी घटनाएं: बता दें कि जम्मू-कश्मीर में राजौरी इलाके का यह रास्ता गाड़ी चलाने के लिहाज से काफी असुरक्षित माना जाता है। यहां आए दिन सड़क दुर्घटनाएं होती रहती हैं, जिनमें कई लोगों की जान चली जाती है। अभी हाल ही में एक परिवार रात के वक्त विवाह समारोह से अपनी कार से लौट रहा था। उस दौरान उनकी गाड़ी फिसलकर खाई में गिर गई, जिसमें कार सवार तीन बच्चों समेत 7 लोगों की मौत हो गई थी। वहीं, तीन अन्य घायल हो गए थे।

National Hindi News, 24 June 2019 LIVE Updates: देश-दुनिया की हर खबर पढ़ने के लिए यहां करें क्लिक

7 लोगों की हुई मौत: एसएसपी ने बताया कि सोमवार सुबह हुए हादसे में टेंपो राजौरी से रियासी के चासना गांव की तरफ जा रहा था। रास्ते में अचानक गाड़ी का संतुलन बिगड़ गया और वह गहरी खाई में जा गिरी। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और तुरंत बचाव अभियान शुरू कर दिया। घायलों को इलाज के लिए निकटतम अस्पताल ले जाया गया। अधिकारी ने जानकारी दी कि दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, पांच लोग बुरी तरह घायल हो गए थे, जिन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 सीएम योगी आदित्यनाथ बोले- वर्दी को कलंकित करने वालों को विभाग में जगह नहीं
2 आमों की मलिका ‘नूरजहां’ की विशेष मांग, एक फल के लिए लोग चुका रहे 1200 रुपये
3 महाराष्ट्र: 701 किलोमीटर एक्सप्रेसवे के लिए काट डाले डेढ़ लाख पेड़, 2 लाख 76 हजार तक काटने की तैयारी
ये पढ़ा क्या?
X