ताज़ा खबर
 

Rajasthan: ट्रक से टक्कर में फॉर्च्यूनर के परखच्चे उड़े, 7 लोगों की मौके पर ही मौत

सीएम अशोक गहलोत ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर घटना की जानकारी देते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।

हादसा, प्रतीकात्मक फोटो (सोर्स: इंडियन एक्सप्रेस)

राजस्थान के चूरू जिले में रविवार (20 जनवरी) को देर रात ट्रक से टक्कर में फॉर्च्यूनर के परखच्चे उड़ गए। इस हादसे में सीकर जिले के एक गांव निवासी 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। नेशनल हाइवे 58 पर हुए इस हादसे में फॉर्च्यूनर सवार आठ लोग बुरी तरह अंदर फंस गए थे। स्थानीय लोगों की मदद से कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस रेस्क्यू कर पाने में सफल हुई। हादसे के बाद ट्रक ड्राइवर वाहन समेत फरार हो गया। पुलिस जांच में जुटी है।

मरने वालों की उम्र लगभग 35 सालः सालासर-फतेहरपुर रोड पर हुए इस हादसे में मरने वालों की पहचान सीकर निवासी इमरान खान, गाजी खान, इमरान खान, बाबू खान, रफीक, इकबाल और इस्लाम के रूप में हुई है। सभी की उम्र 35 वर्ष के आसपास बताई जा रही है। घटनास्थल का खौफनाक मंजर देख हर कोई हैरान रह गया। फॉर्च्यूनर पूरी तरह चकनाचूर हो गई।

Hindi News Live Hindi Samachar 20 January 2020: देश की बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करें

CM ने ट्वीट कर जताया दुखः राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर घटना की जानकारी देते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की। उन्होंने लिखा, ‘शोक संतप्त परिजनों के साथ में संवेदनाएं हैं, मृतकों को श्रद्धांजलि।’ उन्होंने घायल शख्स के जल्द स्वस्थ होने की भी कामना की।

झारखंड के गुमला में भी एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें बाइक पर दोस्तों संग घूमने जा रहे तीन छात्रों की मौत हो गई। इस हादसे के बाद अन्य बाइक पर साथ जा रहे दोस्त डर के मारे भाग निकले। यह हादसा पालकोट प्रखंड के ढोलबीर मुर्गा टोंगरी में हुआ। बताया जा रहा है कि यह हादसा सड़क पार कर रहे एक बुजुर्ग को बचाने के चक्कर में हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
ये पढ़ा क्या?
X