ताज़ा खबर
 

Gujarat: पूर्व भाजपा विधायक जयंती भानुशाली की गोली मारकर हत्या, आंख- सीने पर मारी गोली, गिरफ्त से बाहर आरोपी

गुजरात में भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गौरतलब है कि जयंती वहीं विधायक हैं जिन पर पिछले साल एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था।

जयंती भानुशाली, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

गुजरात में भाजपा के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। गौरतलब है कि जयंती वहीं विधायक हैं जिन पर पिछले साल एक महिला ने दुष्कर्म का आरोप लगाया था। बता दें कि सोमवार देर रात अज्ञात हमलावरों ने चलती ट्रेन में जयंती भानुशाली की गोली मारकर हत्या कर दी।

कब हुई हत्या: गुजरात भाजपा के पूर्व उपाध्यक्ष और कच्छ के पूर्व विधायक जयंती भानुशाली की चलती ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई। बता दें कि अबडासा से विधायक रहे भानुशाली, सयाजी नगरी ट्रेन 19116 से भुज से अहमदाबाद ट्रेन जा रहे थे। लेकिन मालिया के पास बदमाशों ने एसी कोच में घुसकर भानुशाली पर फायरिंग की। जिससे मौके पर ही मौत हो गई है। भानुशाली को दो गोली मारी गई थीं। जिसमें एक गोली आंख में मारी गई जबकि एक सीने पर।

पुलिस का क्या है कहना: मोरबी जिले के पुलिस अधीक्षक कननराज वघेला ने कहा कि जयंती भानुशाली को कच्छ जिले के नजदीक गांधीधाम और सूरजबाड़ी स्टेशन के बीच गोली मारी गई। उन्होंने कहा कि भुज-दादर ट्रेन में मौजूद रेलवे पुलिस ने मोरबी पुलिस को सूचित किया कि भानुशाली की ट्रेन में गोली मारकर हत्या कर दी गई है। ट्रेन मोरबी के मालिया स्टेशन पहुंचने के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया गया। इसके साथ ही वघेला ने कहा कि शुरुआती जांच के मुताबिक उन्हें दो गोलियां मारी गई हैं और ‘हमें ट्रेन के डिब्बे से कारतूस के खोखे मिले हैं जिन्हें फोरेंसिक जांच के लिये भेज दिया गया है। रेलवे पुलिस इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करेगी।

दुष्कर्म का मामला: बता दें कि जयंती भानुशाली पर पिछले साल एक महिला ने बलात्कार के आरोप लगाए थे। जिसके बाद उन्होंने राज्य भाजपा अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया था। हालांकि बाद में महिला ने इस मामले में और जांच न करने की अपील भी की थी। गौरतलब है कि रेप के आरोप के बाद जयंती भानुशाली का एक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल भी हुआ था। पीड़िता ने बताया था कि भानुशाली ने कई बार उसका रेप किया। यही नहीं जयंती भानुशाली उसे न्यूड होकर वीडियो कॉलिंग के लिए भी कहता था।

क्या थी धाराएं: पीड़ित महिला ने 10 जुलाई 2018 को पुलिस आयुक्त कार्यालय में आवेदन दिया था। बता दें कि जयंती भानुशाली पर आईपीसी की धारा 376, 294, 406, 420, 342 और आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 पुणे: 5 साल में 1000 दोपहिया वाहन सवारों की मौत, सिर्फ तीन लोगों ने पहना था हेलमेट
2 जानलेवा बनीं सर्द हवाएंः कम तापमान से बढ़ा ब्रेन-हार्ट अटैक का खतरा, ग्वालियर में एक हफ्ते में 10 की मौत
3 लोकसभा चुनावः सीट शेयरिंग पर महागठबंधन में मंथन, तेजस्वी ने दिए संकेत जल्द होगा ऐलान
ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit