ताज़ा खबर
 

यूपी: सिपाही पर दिखा सेल्फी का खुमार, डिप्टी सीएम के हेलिकॉप्टर पर चढ़ा, पायलट ने मार दिया थप्पड़

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के कार्यक्रम के दौरान एक सिपाही को सेल्फी लेना भारी पड़ गया और उसे जोरदार थप्पड़ खाना पड़ा।

प्रतीकात्मक फोटो, फोटो सोर्स- इंडियन एक्सप्रेस

उत्तर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा के कार्यक्रम के दौरान एक सिपाही को सेल्फी लेना भारी पड़ गया और उसे जोरदार थप्पड़ खाना पड़ा। दरअसल एक कार्यक्रम में शामिल होने प्रदेश के डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा पहुंचे। इस दौरान एक सिपाही उनके हेलिकॉप्टर पर चढ़ गया। सेल्फी लेने के दौरान उसे पायलट ने देख लिया और थप्पड़ रसीद दिया। जिसके बाद सिपाही का पायलट से विवाद भी हुआ।

क्या है पूरा मामला: दरअसल पूरा मामला देवरिया के भाटपाररानी इलाके का है। जहां एक शिक्षण संस्थान के दीक्षांत समारोह और शिक्षक संघ के अधिवेशन में शामिल होने प्रदेश के उप मुख्यमंत्री पहुंचे। जिसके लिए संस्थान परिसर में ही हेलीपैड बनाया गया था। वहीं साइबर सेल में तैनात सिपाही आलोक सिंह की सादे ड्रेस में किसी प्वाइंट पर ड्यूटी लगी थी। जिस वक्त सभी लोग कार्यक्रम में व्यस्त थे उस ही वक्त सिपाही आलोक हेलीकॉप्टर पर चढ़कर सेल्फी लेने लगा। लेकिन उसे हेलिकॉप्टर के पायलट ने देख लिया और जोरदार थप्पड़ रसीद कर दिया।

पायलट से हुआ विवाद: सिपाही को हेलिकॉप्टर पर चढ़ते और सेल्फी लेते हुए पायलट ने देख लिया। जिसपर गुस्साए पायलट ने सिपाही के थप्पड़ जड़ दिया। थप्पड़ से गुस्साए सिपाही और पायलट के बीच तीखी नोंकझोंक भी हुई। जिसमें दोनों का एक दूसरे पर गुस्से निकला। हालांकि आखिर में किसी तरह मामला शांत हुआ।

कार्रवाई करेगी पुलिस: इस पूरे मामले पर एसपी एन कोलांचि का कहना है कि सिपाही निर्धारित ड्यूटी प्वाइंट पर नहीं था। इसे सुरक्षा की चूक भी कहा जा रहा है। ऐसे में एसपी का कहना है कि पूरे मामले की जांच की जाएगी, जिसके बाद फैसला किया जाएगा।

Next Stories
1 Bihar: तेजस्वी यादव के घर आज होगी महागठबंधन की बैठक, लोकसभा चुनाव में सीट शेयरिंग पर होगी चर्चा
2 बिहारः पटना HC से तेजस्वी यादव को झटका, खाली करना होगा सरकारी बंगला!
3 पहाड़ों में आफत बनी बर्फबारी, शीतलहर से कंपकंपाए मैदानी इलाके, दिल्ली में कोहरे का कहर
ये पढ़ा क्या?
X