ताज़ा खबर
 

बुरी आत्माएं भगाने के नाम लड़की से बार-बार रेप! स्वयंभू बाबा आजम गिरफ्तार

हैदराबाद में एक स्वयंभू बाबा ने भूत भगाने के नाम पर 19 साल की लड़की से कथित रूप से रेप किया। पुलिस ने रेप का मामला दर्ज कर बाबा को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत भेज दिया है।

Author नई दिल्ली | June 16, 2019 2:00 PM

हैदराबाद के बोराबांदा इलाके में पुलिस ने एक 19 साल की लड़की से बलात्कार के आरोप में एक स्वयंभू बाबा को गिरफ्तार किया है। आरोप है कि बुरी आत्माओं को भगाने के नाम पर उसने लड़की के साथ बार-बार दरिंदगी की। पुलिस के मुताबिक, आरोपी की पहचान आजम के तौर पर हुई है। पीड़ित लड़की और आरोपी, दोनों एक ही इलाके के रहने वाले हैं।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी ने पहले लड़की से जान पहचान की और उसके घर आना-जाना शुरू किया। बाद में उसने लड़की के घरवालों को सुझाव दिया कि उनका घर बुरी ताकतों के साए में है, जिन्हें भगाने की जरूरत है। आरोपी आजम ने लड़की के परिवारवालों को कहा कि वे लोग कर्नाटक के बीदर जिले स्थित एक दरगाह चलें ताकि बुरी आत्माओं से निजात पाई जा सके।

आजम इस परिवार के साथ दरगाह गया। यहां उसने पीड़ित को बहला-फुसलाकर उसका रेप किया। अडिशनल कमिश्नर ऑफ पुलिस ने बताया, ‘दरगाह की यात्रा से लौटने के बाद आजम फिर पीड़िता के घर गया और उसके घरवालों को बाहर जाने कहा।

उसने घरवालों से कहा कि वे बाहर जाएं ताकि वह बुरी आत्माओं को भगा सके। इसके बाद, लड़की को अकेला पाकर आरोपी ने एक बार फिर उसका बलात्कार किया।’  आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 के तहत एसआर नगर पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज किया गया है। लड़की की मेडिकल जांच और काउंसिल के लिए उसे भरोसा सेंटर भेजा गया है। आरोपी को जेल भेज दिया गया है

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App