ताज़ा खबर
 

यूपी: हिंडन एयरबेस की सुरक्षा में सेंध, दीवार फांद रहे युवक को सुरक्षा बलों ने मारी गोली

एक अधिकारी ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर बताया कि आईबी की ओर से वायुसेना अड्डे पर आतंकवादी हमले की आशंका वाला अलर्ट मिला था।

Author गाजियाबाद | November 15, 2017 1:52 PM
Hindon Airbase, Security Forces, Security Forces at Hindon Airbase, Hindon Airbase Shoot, Shoot a Youngman, rapped the Wall, Hindon Airbase Security, Security of Hindon Airbase, State newsसुजीत कुमार के पैर में गोली मारी गई है। (Photo: ANI)

हिंडन वायुसेना अड्डे की दीवार फांदने की कोशिश कर रहे एक व्यक्ति को सुरक्षार्किमयों ने गोली मार दी जिसमें वह मामूली रूप से घायल हो गया। पुलिस ने बताया कि उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ जिले के सुजीत (25) ने मंगलवार रात करीब 11 बजे वायुसेना अड्डे में घुसने की कोशिश की। साहिबाबाद पुलिस थाने के प्रभारी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि सुरक्षा बलों से उसे रुकने के लिए कहा लेकिन वह नहीं माना जिस पर उसे रोकने के लिए उसके बांए पैर पर गोली मारी गई।

पुलिस ने इस व्यक्ति का नाम सुजीत कुमार बताया है। एक अधिकारी ने नाम गोपनीय रखने की शर्त पर यह बताया कि आईबी की ओर से वायुसेना अड्डे पर आतंकवादी हमले की आशंका वाला अलर्ट मिला था। सूत्रों ने बताया कि इस बात की जांच की जा रही है कि कहीं व्यक्ति का संबंध आतंकवादी संगठन से तो नहीं है। घटना के बाद वायुसेना अड्डे पर सुरक्षा बढ़ा दी गई है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 दिल्‍ली: हल्‍के कोहरे में ही कैंसिल कर दी गई 7 ट्रेनें, ये 26 ट्रेनें चल रही लेट
2 पुडुचेरी: उप राज्यपाल किरण बेदी के साथ बढ़ते टकराव पर बोले सीएम नारायणसामी- अब लेंगे कानून का साहार
3 दिल्ली में प्रदूषण: हवा की गुणवत्ता में आया सुधार, दिल्ली-एनसीआर ‘इमरजेंसी’ से बाहर
ये पढ़ा क्या?
X