ताज़ा खबर
 

नोएडा : स्कूल की छत और दीवार ढही, 2 बच्चों की मौत, मलबे में कई के दबे होने की आशंका

नोएडा की सलारपुर कॉलोनी स्थित खजान मेमोरियल पब्लिक स्कूल की छत और दीवार सोमवार सुबह ढह गई। पुलिस अब तक चार बच्चों को मलबे से निकाल चुकी है। उनकी हालत गंभीर बताई जा रही है।

प्रतीकात्मक फोटो PC: इंडियन एक्सप्रेस

नोएडा की सलारपुर कॉलोनी स्थित खजान मेमोरियल पब्लिक स्कूल की छत और दीवार सोमवार सुबह ढह गई। पुलिस अब तक चार बच्चों को मलबे से निकाल चुकी है, जिनमें दो की मौत हो गई। वहीं, दो की हालत गंभीर बनी हुई है। इसके अलावा कई बच्चों के मलबे में दबे होने की आशंका जताई जा रही है।

सेक्टर-49 थाना क्षेत्र में हुआ हादसा
सीओ-3 श्वेताभ पांडे ने बताया कि यह हादसा सेक्टर-49 थाना क्षेत्र स्थित पब्लिक स्कूल में हुआ। पुलिस और दमकल विभाग की गाड़ियां बचाव और राहत कार्य में लगी हुई हैं। मलबे में कई बच्चों के दबे होने की आशंका है।

 

पड़ोस में चल रहे निर्माण से हादसा होने का अनुमान

पुलिस के मुताबिक, स्कूल के पास में ही खाली पड़े एक भूखंड में निर्माण कार्य चल रहा था, जिसकी वजह से वहां गड्ढा खोदा गया था। अनुमान है कि इसी वजह से स्कूल की दीवार और छत ढह गई। सीओ-3 ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। इस घटना में जो भी दोषी होगा, उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 महोबा: न्याय मांगने कोतवाली गई थी गैंगरेप पीड़िता, दरोगा ने भी बनाया शिकार
2 हरियाणा में ठेकेदार का गजब कारनामाः बीच में लगे पेड़ हटाए बिना बना दी सड़क, चेतावनी के लिए लगाया ऐसा बोर्ड
3 84 दंगाः चाय की दुकान से सलाखों तक सज्जन कुमार का सफर, संजय गांधी से मुलाकात ने यूं बदल दी थी जिंदगी