scorecardresearch

ओपी राजभर पर उनकी ही पार्टी के महासचिव ने लगाया टिकट बेचने का आरोप, कहा- मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को 6 करोड़ में बेचा

सुभासपा के महासचिव अभयनंदन बरनवाल ने इस्तीफा देते हुए कहा कि राजभर उन रिटायर बड़े अधिकारियों को और उन नेताओं को बड़ी रकम के बदले में टिकट बेच देते हैं, जो किसी दूसरे दलों के टिकट से वंचित होते हैं।

ओपी राजभर पर उनकी ही पार्टी के महासचिव ने लगाया टिकट बेचने का आरोप, कहा- मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास को 6 करोड़ में बेचा
SBSP अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर(फोटो सोर्स: ट्विटर/@oprajbhar)।

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओम प्रकाश राजभर पर उनके ही नेता ने टिकट बेचने का आरोप लगाया है। पार्टी महासचिव ने इस्तीफा देते हुए ओम प्रकाश राजभर पर टिकट बेचने का आरोप लगाया है। उन्होंने कहा कि राजभर पार्टी कार्यकर्ताओं को वांचित रखकर मोटी रकम में टिकट बेच देते हैं। उनका यह भी कहना है कि सुभासपा प्रमुख ने माफिया मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी को भी 6 करोड़ रुपए में टिकट बेचा था।

देवरिया से सुभासपा के प्रदेश महासचिव अभयनंदन बरनवाल ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। उन्होंने आरोप लगाया कि जब मीटिंग सफल हो जाती है तो राजभर उसके दम पर बड़े दलों से समझौता करते हैं और फिर वह सीट वहां लेते हैं, जहां पार्टी का ना कोई जनाधार है और ना ही कोई नेता है। उन्होंने कहा कि जहां जहां पार्टी कार्यकर्ताओं ने तैयारी की है, वहां वह टिकट नहीं लेते हैं और उन जगहों पर टिकट लेते हैं, जहां पार्टी का कोई कार्यकर्ता नहीं हैं।

बरनवाल ने कहा कि उस टिकट को ओपी राजभर उन रिटायर बड़े अधिकारियों को और उन नेताओं को बड़ी रकम के बदले में बेच देते हैं, जो किसी दूसरे दलों के टिकट से वंचित होते हैं। उन्होंने आरोप लगाया कि इस तरह ओपी राजभर पार्टी कार्यकर्ताओं को अपमानित करने का काम करते हैं।

बरनवाल ने कहा कि मऊ का टिकट अब्बास अंसारी ने 6 करोड़ में खरीदा है और 6 करोड़ में बेदी राम ने खरीदा है, ये मऊ के जिलाध्यक्ष का बयान है।

उन्होंने यह भी कहा कि ओपी राजभर दूसरे दलों के साथ समझौता करके खुद भी चुनाव लड़ते हैं और अपने बेटे को भी लड़वाते हैं। अगर उनका बेटा हार जाता है तो गठबंधन की पार्टी पर बेटे को एमएलसी बनाने के लिए दबाव बनाते हैं और जब ऐसा नहीं हो पाता है तो गठबंधन तोड़ लेते हैं। फिर तरह-तरह के आरोप लगाते हैं और अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल करते हैं। उन्होंने कहा कि जब कार्यकर्ता और नेता पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए उन क्षेत्रों में जाते हैं तो उन्हें इस वजह से अपमानित होना पड़ता है।

पढें राज्य (Rajya News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 24-09-2022 at 06:28:28 pm
अपडेट