ताज़ा खबर
 

Pulwama Attack: मुंबई के इस रेस्टोरेंट में मिलेगा 10% डिस्काउंट, कहना होगा- ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’, VIDEO VIRAL

पुलवामा में हुए आत्मघाती आतंकी हमले ने पूरे देश को झकझोर कर रख दिया। इसके बाद हर कोई किसी न किसी तरीके से पाकिस्तान का विरोध कर रहा है। ऐसे में मुंबई के एक रेस्टोरेंट ओनर ने उन कस्टमर्स को डिस्काउंट देने का फैसला किया है जो पाकिस्तान मुर्दाबाद कहेंगे।

रेस्टोरेंट का नाम और मालिक के साथ कस्टमर, फोटो सोर्स- ट्विटर (mukesh_solanki2)

Pulwama Attack : कश्मीर के पुलवामा में 14 फरवरी को हुए आत्मघाती आतंकी हमले में 40 सीआरपीएफ जवान शहीद हुए थे। इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मोहम्मद ने ली थी। इस हमले के बाद पूरे देश में आक्रोश है। ऐसे में हर कोई किसी न किसी तरीके से पाकिस्तान का विरोध कर रहा है। मुंबई के रेस्टोरेंट मालिक ने अपने उन कस्टमर्स को 10% डिस्काउंट देने की बात कही है जो कहेगा ‘पाकिस्तान मुर्दाबाद’। सोशल मीडिया पर इस रेस्टोरेंट का वीडियो भी काफी शेयर किया जा रहा है।

मुंबई के लकी तवा रेस्टोरेंट में मिलेगा 10% डिस्काउंट: मुंबई के लकी तवा रेस्टोरेंट में मिलेगा हर उस कस्टमर को 10% डिस्काउंट दिया जाएगा, जो पाकिस्तान मुर्दाबाद कहेगा। बता दें कि यह रेस्टोरेंट मुंबई के सेक्टर 7 खारघर में है। इस रेस्टोरेंट के मालिक का नाम सैय्यद खान है। सैय्यद ने पुलवामा हमले के बाद पाकिस्तान का विरोध जताते हुए यह पहल की है। इस रेस्टोरेंट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी शेयर किया जा रहा है, जिसमें एक रेस्टोरेंट मालिक सैय्यद कस्टमर को ऑफर बता रहे हैं। वहीं, कस्टमर भी जोश के साथ पाकिस्तान मुर्दाबाद कहता दिख रहा है। इसके बाद उसके ऑर्डर पर 10 प्रतिशत डिस्काउंट भी दिया जा रहा है।

क्यों लिया यह फैसला: कस्टमर्स को 10 % डिस्काउंट दिए जाने के फैसले पर सैय्यद खान ने बताया, ‘‘पुलवामा आतंकी हमले ने मुझे झकझोर कर रख दिया। मैं आर्थिक रूप से सशक्त नहीं हूं, जो शहीदों के परिजनों को बड़ी मदद पहुंचा सकूं। ऐसे में अपनी टीम के साथ बातचीत करने के बाद यह फैसला किया।’’

छत्तीसगढ़ में भी दिया जा रहा डिस्काउंट: बता दें कि यह पहली बार नहीं है, जब पाकिस्तान मुर्दाबाद करने पर डिस्काउंट मिल रहा है। इससे पहले छत्तीसगढ़ के जगदलपुर में फूड स्टाल ‘झटका चिकन तंदूर’ ने भी ऐसा ही किया था। फूड स्टॉल के मालिक अंजल सिंह ने ऐलान किया था कि जो भी शख्स पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाएगा, उसको चिकन लेग पीस पर दस रुपए की छूट मिलेगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 Punjab : कश्मीरी युवक ने कहा- पूरे भारत को उड़ा दूंगा, पुलिस के सामने तिरंगा थमा कर लगवाए हिंदुस्तान जिंदाबाद के नारे
2 ले. जनरल डीएस हूडा बोले- सर्जिकल स्‍ट्राइक तो ठीक पर आगे कुछ खास नहीं हुआ
3 VIDEO: पुलवामा के शहीदों की याद में था कार्यक्रम, पूर्व सीएम के बेटे पर नोट लुटाने लगे कांग्रेसी