ताज़ा खबर
 

आधी रात को बिगड़ी मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत, अस्पताल में हुए भर्ती, केजरीवाल अब भी LG हाउस में

पिछले सात दिनों से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग और आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म करने सहित कई मांगों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी धरना दे रहे थे।

Author Updated: June 18, 2018 11:50 AM
एंबुलेंस से अस्पताल जाते आप मंत्री सत्येंद्र जैन।

दिल्ली में सरकार और उपराज्यपाल के बीच तल्खी का माहौल लगातार बना हुआ है। इस बीच उपराज्यपाल के आवास पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के साथ अनशन पर बैठे दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन की तबीयत अचानक बिगड़ गई है। वह 11 जून से दिल्ली के एलजी अनिल बैजल के घर राज निवास पर धरना दे रहे थे। तबीयत खराब होने के बाद उन्हें राजधानी के लोक नायक जय प्रकाश नारायण अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी। उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, ‘स्वास्थ्य बिगड़ने के चलते सत्येंद्र जैन को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।’ केजरीवाल के साथ धरने पर बैठे सत्येंद्र जैन भूख हड़ताल कर रहे थे। एलएनजेपी अस्पताल के डॉ. जेसी पासी के मुताबिक सत्येंद्र जैन फिलहाल ठीक हैं। सुबह से ही उनकी तबीयत खराब थी। उन्हें सिर दर्द और उल्टी हो रही थी। साथ ही सांस लेने में दिक्कत हो रही थी। उनका किटोन काफी कम हो गया था। उनकी हालत देख उन्हें तुरंत अस्पताल में भर्ती कराया गया। फिलहाल उनका सिर दर्द कम है।

बता दें कि पिछले सात दिनों से दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग और आईएएस अफसरों की हड़ताल खत्म करने सहित कई मांगों को लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, मंत्री गोपाल राय के साथ स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन भी धरना दे रहे थे।

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर अकाउंट से सत्येंद्र जैन को अस्पताल में भर्ती कराने की कुछ तस्वीरें भी पोस्ट की गईं हैं। आम आदमी पार्टी के नेता संजय सिंह ने इस बारे में ट्वीट करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी और उपराज्यपाल पर निशाना साधा है।

इससे पहले रविवार को आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आवास तक मार्च करने की भी कोशिश की लेकिन उन्हें लोक कल्याण मार्ग तक पहुंचने से पहले ही बीच रास्ते में रोक दिया गया। मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के बाहर आम आदमी पार्टी के नेताओं ने इकट्ठा होकर दिल्ली के उपराज्यपाल और आईएएस अफसरों के खिलाफ नारेबाजी की।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
जस्‍ट नाउ
X