ताज़ा खबर
 

Video: AIADMK कार्यकर्ताओं का शशिकला पुष्पा के पति पर हमला, चले लात-घूंसे

तमिलनाडु में AIADMK के हेडक्वाटर के पास हिंसा हुई। वहां AIADMK के समर्थकों ने शशिकला के पति और उनके वकील को पीटा।

तमिलनाडु में AIADMK के हेडक्वाटर के पास हिंसा हुई। वहां AIADMK के समर्थकों ने शशिकला पुष्पा के पति और उनके वकील को पीटा। वे लोग AIADMK के हेडक्वाटर पर राज्यसभा सांसद शशिकला का महासचिव पद के लिए नामांकन करने गए थे। शशिकला के पति के साथ उनके पति लिंगेश्वर थिलांगन, उनके वकील और कुछ समर्थक भी मौजूद थे। मारपीट में शशिकला के पति, वकील और समर्थकों को चोटें आई हैं। यह घटना ऐसे वक्त पर हुई है जब गुरुवार यानी अगले ही दिन पार्टी के महासचिव का चुनाव होना है। शशिकला पुष्पा राज्स सभा सांसद थीं। अब उन्हें निष्काषित किया जा चुका है।

शशिकला पुष्पा ने जयललिता की मौत के बाद मामले की न्यायिक जांच की मांग की थी। उन्होंने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका भी डाली थी। पुष्पा ने शशिकला नटराजन के खिलाफ भी काफी कुछ कहा था।

बता दें, जयललिता की करीबी शशिकला नटराजन को पार्टी की महासचिव बनाने की चर्चा पहले से ही है। पार्टी ने कहा था कि शशिकला को जल्द ही पार्टी का अगला महासचिव चुन लिया जाएगा। मीडिया में भी इसको लेकर काफी चर्चा थीं।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक तमिलनाडु की दिवंगत पूर्व मुख्यमंत्री जे जयललिता की भतीजी दीपा जयकुमार ने भी राजनीति में आने की इच्छा जताई है। साथ ही उन्होंने इच्छा जाहिर की है कि वे एआईएडीएमके पार्टी में शामिल होना चाहती हैं। 42 साल की दीपा ने कई इंटरव्यू देकर यह साफ कर दिया कि वो राजनीति में आने को उत्सुक हैं।

इस वक्त की बाकी ताजा खबरें पढ़ने के लिए क्लिक करें

देखिए संबंधित वीडियो

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App