ताज़ा खबर
 

पाकिस्तान की टीम को पठानकोट हमले की जांच की अनुमति देना गलत: शिवसेना

शिवसेना सांसद ने कहा, ‘‘इससे बड़ी बात यह है कि हमने पाकिस्तानी टीम को कड़ी सुरक्षा प्रदान की है। उन्हें किसका भय है ? पूरा मामला हस्यास्पद है।’’

Author मुम्बई | March 29, 2016 6:14 PM
sanjay raut, maharashtra drought, water crisis maharashtra, marthwada drought, latur drought, india drought, india newsशिवसेना नेता संजय राउत (फाइल फोटो)

पठानकोट वायु सेना स्टेशन पर हुए आतंकी हमले की जांच पाकिस्तानी दल को करने की अनुमति देने के निर्णय को गलत करार देते हुए शिवसेना नेता संजय राउत ने मंगलवार (29 मार्च) को कहा कि भारतीय टीम को पड़ोसी देशों में भेजे जाने की जरूरत है ताकि जो इन आतंकी हमलों के पीछे हैं, उनकी जांच की जा सके। राउत ने केंद्र सरकार को याद दिलाया कि पठानकोट हमले के लिए पाकिस्तान जिम्मेदार है, भारत नहीं।

शिवसेना सांसद ने कहा, ‘‘इससे बड़ी बात यह है कि हमने पाकिस्तानी टीम को कड़ी सुरक्षा प्रदान की है। उन्हें किसका भय है ? पूरा मामला हस्यास्पद है।’’ उन्होंने जानना चाहा कि क्या केंद्र को जांच के लिए पड़ोसी देश में भारतीय टीम को जाने की पाकिस्तान से अनुमति मिल पायेगी। शिवसेना नेता ने कहा कि हमारे दल को भेजा जाना चाहिए जो हमारे देश में हमले में हाफिज सईद और मसूद अजहर की भूमिका की जांच करे। ‘‘लेकिन क्या वे हमें इजाजत देंगे? हमें यह याद रखना है कि हम अपराधी नहीं, बल्कि अपराधी पाकिस्तान है। ’’ उन्होंने कहा कि पाकिस्तान के संयुक्त जांच दल को पठानकोट आने की अनुमति देकर भारत ने गलत निर्णय किया है।

Next Stories
1 स्टिंग में रिश्वत लेते हुए देखे गये नेताओं को पार्टी से बाहर निकालें ममता बनर्जी: अमित शाह
2 उत्तराखंड हाईकोर्ट का आदेश- विसभा में 31 मार्च को होगा हरीश रावत सरकार का बहुमत परीक्षण, केंद्र ने कहा- सुप्रीम कोर्ट जाएंगे
3 SUPREME COURT ने SEBI से कहा- सहारा समूह की संपत्ति बेच कर वसूल कीजिए पैसा
यह पढ़ा क्या?
X