ताज़ा खबर
 

PM मोदी के ‘विरोधी’ संजय जोशी के जरिए UP में मुसलमानों को BJP के करीब लाएगा RSS

संजय जोशी मुसलमानों तक केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी पहुंचाने का काम करेंगे।

Author June 7, 2016 1:25 PM
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी माने जाने संजय जोशी को आरएसएस ने भाजपा के लिए मुस्लिमों को रिझाने की जिम्मेदारी सौंपी है।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के धुर विरोधी माने जाने संजय जोशी को आरएसएस ने भाजपा के लिए मुस्लिमों को रिझाने की जिम्मेदारी सौंपी है। जोशी उत्‍तर प्रदेश में मुसलमानों से भाजपा के लिए समर्थन मांगने को 7 जून को लखनऊ पहुंच रहे हैं। इस दौरान जोशी मुसलमानों तक केंद्र की मोदी सरकार की योजनाओं की जानकारी पहुंचाने का काम करेंगे। यही नहीं प्रधानमंत्री मोदी की सबका साथ-सबका विकास की नीति समझाने का काम उनकी टीम द्वारा किया जाएगा।

संघ से जुड़े एक वरिष्ठ पदाधिकारी ने बताया कि मोदी और जोशी का विवाद बहुत पुराना है। इसलिए संघ विभिन्न कार्यक्रमों के माध्यम से दोनों के बीच की दूरियां खत्म करना चाह रहा है। उनका कहना है कि यदि इनकी दूरियां खत्म होती हैं तो इनकी योग्यता का पूरा लाभ संगठन और पार्टी को मिलेगा। बता दें कि जोशी इससे पहले भी मोदी के स्वच्छ भारत अभियान के तहत झाड़ू लगा चुके हैं।

यूपी: मोदी के धुर विरोधी संजय जोशी को RSS ने बनाया कार्यक्रम का चीफ गेस्‍ट

जोशी लखनऊ में सात जून को संघ के आनुषांगिक संगठन मुस्लिम राष्ट्रीय मंच और राष्ट्रीय एकता मिशन के बैनर तले इस्तखबाले माहे रमजानुल मुबारक कार्यक्रम में मुख्य अतिथि की हैसियत से शामिल होंगे। कार्यक्रम हुसैनाबाद रोड स्थित सेहरा पैलेस में आयोजित किया गया है। साथ ही शाम को उनके साथ रोजा इफ्तार भी करेंगे। मुस्लिम राष्ट्रीय मंच के अवध प्रांत की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम के संयोजक सैयद हसन कौसर हैं।

पोस्टर के जरिए संजय जोशी ने मोदी से पूछा, जनता आप पर विश्वास क्यों करे?

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App