ताज़ा खबर
 

कांग्रेस सांसद कमलनाथ के फार्महाउस से काट ले गए चंदन का पेड़, 9 महीने बाद पकड़ाया चोर

हालांकि अभी भी सारे सदस्यों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस अभी भी गिरोह के फरार सदस्यों की तलाश में टीम जुटी है।

कांग्रेस नेता कमलनाथ

छिंदवाड़ा कांग्रेस सांसद और पूर्व केंद्रीय मंत्री कमलनाथ के फार्म हाउस में लगे चंदन के पेड़ को काट ले गए। कड़ी सुरक्षा के बावजूद भी चोरों ने इस कांड को अंजाम दे डाला। पेड़ चोरी होने की खबर बाहर आते ही पुलिस सक्रिय हो गई। पुलिस ने चोरों को कोजबीन चालू कर दी। लेकिन नौ महीनों तक पुलिस के हाथ खाली ही रहे। अब नौ महीने बाद जाकर पुलिस को इस मामले में सफलता हाथ लगी है। हालांकि अभी भी सारे सदस्यों की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है। पुलिस अभी भी गिरोह के फरार सदस्यों की तलाश में टीम जुटी है। बता दें कि मध्‍यप्रदेश के छिंदवाड़ा जिले के सांसद कमलनाथ का शिकारपुर में फार्म हाउस है। इस फार्म हाउस से 19 और 20 अक्टूबर 2017 की रात चोर चन्दन का पेड़ काट ले गए थे। अगले दिन चौकीदार की रिपोर्ट पर पुलिस ने अज्ञात चोरों पर मामला दर्ज किया था। रिपोर्ट दर्ज होने के बाद पुलिस ने अपनी छानबीन शुरू की।

मीडिया रिपोर्ट्स के हिसाब से पुलिस को मिली जानकारी के मुताबिक, गिरोह का एक सदस्‍य शहर की मांधाता कॉलोनी में चोरी के इरादे से घूम रहा था। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर संदिग्ध को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो उसने अपने तीन अन्य साथियों के साथ चोरी करना कबूला। पुलिस ने आरोपी के बताए ठिकाने से 2 बोरी चन्दन की लकड़ी के टुकड़े बरामद किए। लकड़ी ढोने में इस्तेमाल होने वाली दो बाइक और चार लोगों को गिरफ्तार किया। गिरोह के दो अन्य सदस्य फरार है जिनकी तलाश में पुलिस टीम जुटी हुई है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App